कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ के नाम में हुआ बदलाव, सामने आई ये बड़ी वजह

बॉलीवुड जगत के जाने माने मशहूर कार्तिक आर्यन की आगामी मूवी सत्यनारायण की कथा की कुछ दिनों पहले ही घोषणा की थी। अब कार्तिक की इस मूवी का नाम बदला जा रहा है। मूवी का नाम इसलिए परिवर्तित किया जा रहा है जिससे ना चाहते हुए भी किसी की भावनाओं को आहत ना किया जाए। फिल्म के निर्देशक समीर विद्वांस ने इसकी खबर एक बयान जारी कर दी है।

उन्होंने लिखा, ‘फिल्म का जो टाइटल होता है उसे बहुत क्रिएटिव प्रोसेस के पश्चात् फाइनल किया जाता है। हमने तय किया है कि हाल ही में जो हमने घोषणा की थी फिल्म सत्यनारायण की कथा की उसका नाम बदल दें जिससे किसी की भावनाओं को आहत ना पहुंचे क्योंकि हमारा ऐसा कोई मकद नहीं है।’ समीर ने आगे लिखा, ‘मूवी के प्रोड्यूसर्स तथा क्रिएटिव टीम ने इस निर्णय का पूरा सपोर्ट किया है। हम शीघ्र ही आज सभी के लिए फिल्म के नए टाइटल की घोषणा करेंगे।’नेशनल अवॉर्ड विनर समीर द्वारा डायरेक्टेड इस मूवी को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

वही ये एक लव स्टोरी मूवी होगी जिसमें कार्तिक आर्यन लीड किरदार में हैं। साजिद के साथ कार्तिक पहली बार काम कर रहे हैं। कार्तिक ने इस मूवी की घोषणा करते हुए लिखा था, ऐसी स्टोरी जो मेरे दिल के नजदीक है। स्पेशल लोगों के साथ स्पेशल फिल्म। मूवी की शूटिंग इस वर्ष के एंड तक आरम्भ हो सकती है तथा अगले वर्ष रिलीज होने की संभावना है। मूवी को लेकर कार्तिक ने बताया, ‘मैं साजिद सर के साथ बहुत वक़्त से काम करना चाहता था। इससे बेहतर क्या होगा। ये मूवी एक म्यूजिकल लव सागा है जिसमें कई नेशनल अवॉर्ड विनर्स सम्मिलित हैं।’

पति राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा बेदी ने उठाया ये बड़ा कदम

आमिर खान के बाद इस मशहूर अभिनेत्री ने तोड़ा अपना रिश्ता, फैंस को लगा बड़ा झटका

किरण और आमिर के तलाक पर दोस्त ने किया चौकाने वाला खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -