'शिवराज सिंह चौहान ने सभी मुख्यमंत्रियों को परेशानी में डाल दिया है', आखिर क्यों ऐसा बोले असम के CM सरमा?
'शिवराज सिंह चौहान ने सभी मुख्यमंत्रियों को परेशानी में डाल दिया है', आखिर क्यों ऐसा बोले असम के CM सरमा?
Share:

हरदा: हाल ही में मध्यप्रदेश के हरदा पहुंचे असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने मीडिया से चर्चा के दौरान सीएम शिवराज को लेकर बड़ा बयान दे डाला। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह ने हम सभी मुख्यमंत्रियों को परेशानी में डाल दिया है। लाड़ली बहना योजना लागू करने एक बाद पूरे देश में पता पड़ गया कि शिवराज सिंह ऐसी योजना चला रहे हैं तथा हम पर भी दबाव आ रहा कि तुम भी चालू करो, किन्तु हमारी आर्थिक स्थिति ऐसी नहीं है।
 
मध्यप्रदेश में लाड़ली बहना योजना लागू करके मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आगामी विधानसभा चुनाव में महिलाओं के वोट साधने का प्रयास हो, लेकिन भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री उनके इस कदम से परेशान हैं। असम के सीएम ने मीडिया के सामने खुलकर कहा कि उन पर भारी दबाव है कि वह भी योजना लागू करें। भाजपा शासित राज्य असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने आगे कहा, जब से मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान ने लाड़ली बहना योजना आरम्भ की है, तब से हम अच्छे से सो नहीं पा रहे हैं, चुनाव के पश्चात् उनसे मिलकर झगड़ा करेंगे तथा पूछेंगे कि हम अपने प्रदेश में किस तरह से लाड़ली बहना योजना लागू कर सकते हैं। 

हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि मध्यप्रदेश में बीजेपी की सरकार बन रही है। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा से कोई लाभ नहीं होगा। क्योंकि उसमें कमलनाथ का थका हुआ चेहरा नजर आएगा जिससे बीजेपी को फायदा होगा। कांग्रेस की की बयानबाजी से लोग क्रोधित हैं। उनकी बयानबाजी होती रहती है, कभी सनातन के खिलाफ कभी हिन्दू के खिलाफ।किन गांधी परिवार उनके लिए जरूरी है। कांग्रेस के लिए देश नहीं, गांधी परिवार पहले है। जबकि भाजपा के लिए देश पहले और पार्टी बाद में है।   

जैसे तीस्ता सीतलवाड़ के लिए रात को अदालत खुली, क्या हमारे लिए खुलेगी ? JNU की कुलपति का सुप्रीम कोर्ट से सवाल

लोकसभा चुनाव से पहले दक्षिण में भाजपा को बड़ा झटका, पार्टी का साथ छोड़ सकती है AIADMK'भाजपा सरकार जल्द चुनाव कराए तो भी..', सीएम नितीश कुमार ने किया बड़ा ऐलान

कल से नए संसद भवन में चलेगा सदन, तो क्या 96 साल पुरानी ईमारत तोड़ दी जाएगी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -