उज्जैन रेप कांड के मुख्य आरोपी के मकान पर आज चलेगा शिवराज सरकार का बुलडोजर
उज्जैन रेप कांड के मुख्य आरोपी के मकान पर आज चलेगा शिवराज सरकार का बुलडोजर
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन में 12 वर्षीय बच्ची से हुए दुष्कर्म कांड के मामले में मुख्य आरोपी भरत सोनी के अवैध निर्माण को गिराया जाएगा। अपराधी के मकान को नगर निगम बुलडोजर चलाकर ध्वस्त करेगा। नगर निगम एवं पुलिस प्रशासन के मुताबिक, यह कार्यवाही बुधवार को होगी। अपराधी ने उज्जैन के नानाखेड़ा क्षेत्र में सरकारी जमीन पर कब्जा कर रखा था। वह अपने माता-पिता एवं भाई-भाभी के साथ कई वर्षों से अवैध रूप से रह रहा था। 

वही दूसरी तरफ, पुलिस भी सतना निवासी 12 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म करने वाले भरत सोनी (24) को एक महीने के अंदर सजा दिलवाने की तैयारी कर रही है। पुलिस ने इसके लिए ठोस सबूत जुटाने आरम्भ कर दिए हैं। गौरतलब है कि सतना से शिप्रा एक्सप्रेस में सवार होकर विद्यालय में पढ़ने वाली मानसिक रूप से कमजोर बच्ची उज्जैन लिए आ गई थी। 25 सितंबर को बच्ची रेलवे स्टेशन पर उतरी। ड्राइवर भरत सोनी ने बच्ची को अकेला देख अपने ऑटो में बिठा लिया। तत्पश्चात, जीवनखेड़ी क्षेत्र में ले जाकर बालिका से बलात्कार किया। 

वही वारदात के पश्चात् खून से सनी पीड़िता ढाई घंटे तक उज्जैन की गलियों में सहायता मांगी भटकती रही। बदहवास हालत में एक आश्रम के पास जाकर गिर गई। इसकी खबर आश्रम के आचार्य राहुल शर्मा ने पुलिस को दी। खबर प्राप्त होने पर पहुंची पुलिस पीड़िता को नजदीकी चिकित्सालय लेकर पहुंची। हालत गंभीर होने पर फिर उसे इंदौर के एक चिकित्सालय रेफर किया गया। तत्पश्चात, पुलिस ने CCTV फुटेज जुटाकर अपराधी भरत सोनी को नानाखेड़ा क्षेत्र में स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के भागने के चलते आरोप के पैर में चोट आ गई। फिलहाल उसका इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है।  

'कांग्रेस से एक सड़क नहीं बनती थी, हमने सड़कों का जाल बिछा दिया', जनता से बोले CM शिवराज

'NDA में आना चाहते थे KCR, हमने किया रिजेक्ट', PM मोदी ने किया चौंकाने वाला दावा

'गोविंदा मेरा नाम' में दिखाई देती है एमबी शेट्टी की रियल लाइफ स्टोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -