'कांग्रेस से एक सड़क नहीं बनती थी, हमने सड़कों का जाल बिछा दिया', जनता से बोले CM शिवराज
'कांग्रेस से एक सड़क नहीं बनती थी, हमने सड़कों का जाल बिछा दिया', जनता से बोले CM शिवराज
Share:

भोपाल: मंगलवार को मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान सीहोर जिले के ग्राम सातदेव पहुंचे। यहां 19 करोड़ से अधिक के निर्माण एवं विकास कार्य की सौगात दी। वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज ने जनता को संबोधित करते हुए चुनाव लड़ने को लेकर पूछा। उन्होंने जनता से पूछा कि चुनाव लड़ना है या नहीं? और यहां से लड़ना है कि नहीं? इस के चलते उपस्थित व्यक्तियों ने मामा-मामा के जमकर नारे लगाए। फिर मुख्यमंत्री ने हाथ जोड़कर सभी का धन्यवाद किया। 

मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं जनता से बात करता हूं। वहीं, इस के चलते उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। शिवराज ने कहा कि कांग्रेस के लोग कहते रहे पैसे नहीं है। मैंने जो सोचा वह करता चला गया। कल बहनों के खाते में पैसे डालूंगा। कांग्रेस का वक़्त देखा था। उनसे एक सड़क नहीं बनती थी। हमने सड़कों का जाल बिछा दिया। मुख्यमंत्री ने कहा- 100 रुपये भी मांगोगे, तो कोई नहीं देगा। हमने एक करोड़ 32 लाख रुपये लाडली बहनों के एकाउंट्स में डाला। सभी के अकॉउंट में 1250 रुपये जा रहा है। यह चमत्कार नहीं तो क्या है।

बता दें कि इससे पहले भी सीएम शिवराज सिंह चौहान रविवार को सीहोर पहुंचे थे। उन्होंने विकास कार्यों के लिए 200 करोड़ रुपये की सौगात दी थी। उन्होंने 'चरण पादुका' योजना के तहत 'तेंदूपत्ता संग्राहकों हितलाभ' वितरण करते हुए चरण पादुका पहनाई थी। इसके साथ ही जनता से संबोधन के चलते मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा, "ऐसा भैया मिलेगा नहीं। जब मैं चला जाऊंगा तब बहुत याद आऊंगा"। अपने संबोधन में मुख्यमंत्री शिवराज ने आगे कहा, 'मैंने मध्य प्रदेश की राजनीति बदली है। कभी आपने ऐसा सोचा था कि बहनों के अकाउंट में हर महीने पैसा आएंगे। हर महीने तनख्वाह की तरह सीधे पैसा खाते में आ जाते हैं। यह एक क्रांति है, जिसे 1000 से शुरू किया। आहिस्ता-आहिस्ता इसे 3 हजार तक ले जाऊंगा'। 

'NDA में आना चाहते थे KCR, हमने किया रिजेक्ट', PM मोदी ने किया चौंकाने वाला दावा

'गोविंदा मेरा नाम' में दिखाई देती है एमबी शेट्टी की रियल लाइफ स्टोरी

कैसे एक बंगाली उपन्यास से प्रेरित है बॉलीवुड की यह क्लासिक फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -