सामने आया शिविन और तेजस्वी के गाने का फर्स्ट लुक
सामने आया शिविन और तेजस्वी के गाने का फर्स्ट लुक
Share:

शिविन नारंग और तेजस्वि प्रकाश रोहित शेट्टी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 में सबसे ज्यादा चर्चित प्रतियोगियों में से रहे हैं। दोनों ने कभी हार न मानने वाले दिलों के साथ जीत हासिल की थी, और उनकी इस सोच ने फैंस का ध्यान भी खींचा। शिविन और तेजस्वी ने एक शानदार अपने संतुलन को न केवल शो में साझा किया है बल्कि केकेके 10 में भी कमाल किया। जंहा वास्तव में, उनके संतुलन ने उनके प्रेम संबंध के बारे में भी संकेत दिए और प्रशंसकों ने तेजस्वी और शिविन के नाम के समामेलन के साथ बनाया गया हैशटैग #TeVin ट्रेंड कर दिया है।

अपने संतुलन के साथ बहुत चर्चा में रहने के उपरांत  शिविन और तेजस्वी अपने प्रशंसकों के लिए खुशखबरी लेकर आए हैं क्योंकि उन्होंने KKK 10 के बाद अपने पहले प्रोजेक्ट की झलक को साझा किया  है। दोनों एक गीत में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे सुन्न जारा के रूप में। शिविन ने गाने का पहला लुक साझा किया, जिसमें वह अपनी नीले रंग की शर्ट में नेवी ब्लू ट्राउजर और तेजस्वी के साथ नज़र आ रहे, जो एक बेज टी-शॉर्ट, रस्ट कलर के शॉर्ट्स और जैकेट पहने हुए है, और फैंस का ध्यान खींच रही है।

इस बीच, शिविन और तेजस्वी की रिलेशनशिप अफवाहों के बारें में बात करते है, पहरेदार पिया की अभिनेत्री ने बार-बार स्पष्ट किया और कहा कि दोनों सिर्फ दोस्त हैं। "वह एक अच्छा मित्र है। बस। लेकिन इससे ज्यादा कुछ नहीं है। मैं उन्हें डेट नहीं कर रही हूं

 

 पुलिस के शिकंजे में आए फैशन डिजाइनर रमेश देम्बला

कन्नड़ एक्ट्रेस संजना और रागिनी की बढ़ी परेशानी, अब रहना होगा ईडी कस्टडी में

ड्रग्स केस में रागिनी और संजना गलरानी से ईडी करेगी पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -