ड्रग्स केस में रागिनी और संजना गलरानी से ईडी करेगी पूछताछ

ड्रग्स केस में रागिनी और संजना गलरानी से ईडी करेगी पूछताछ

 बेंगलुरु में चंदन के मामला दिन-प्रतिदिन कई मोड़ ले रहा है। पहले अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को कन्नड़ अभिनेताओं रागिनी द्विवेदी, संजना गलरानी और तीन अन्य को सैंडलवुड ड्रग मामले में गिरफ्तार करने की अनुमति दी। ईडी मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रहा है। ईडी ने दो सप्ताह पहले दवा मामले में शामिल वित्त की जांच शुरू की थी। अदालत ने ईडी को रागिनी द्विवेदी, संजना गलरानी, पार्टी प्लानर वीरेन खन्ना, संजना के दोस्त और रियल एस्टेट कारोबारी राहुल टोंस और रागिनी के सहयोगी बीके रवि शंकर की जांच करने की अनुमति दी।

ईडी के साथ संदर्भ में कहा गया है कि गिरफ्तार किए गए ने एसीपी मुधवी को कथित तौर पर जांच के बारे में जानकारी देने के लिए 50 लाख रुपये की पेशकश की थी और 12 लाख रुपये नकद पहले ही बदल चुके थे। ईडी को संदेह है कि आरोपियों के पास बेहिसाब संपत्ति और पैसा है, जो वे कथित तौर पर ड्रग के कारोबार में फंसे थे। इस बीच, बेंगलुरु की सेंट्रल क्राइम ब्रांच, जो सैंडलवुड में कथित ड्रग रैकेट की जांच कर रही है, ने अभिनेता दिगंत मनचले को गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया था।

यह दूसरी बार है जब अभिनेता की जांच की गई। 14 सितंबर को, Diganth और उनकी पत्नी Aindrita Ray, जो एक अभिनेता भी हैं, CCB द्वारा जांच की गई थी। उनके फोन ले लिए गए और पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। CCB के सूत्रों ने कहा कि उन्होंने कथित रूप से अफ्रीकी देशों के दिगंत और संदिग्ध ड्रग पैडलर्स के बीच चैट बरामद की। सूत्रों ने कहा अभिनेता ने कथित रूप से अपने फोन को चालू करने से पहले इन चैट को हटा दिया। हालांकि, CCB हटाए गए चैट को पुनः प्राप्त करने में सक्षम था।

किसानों के समर्थन में उतरे पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ

शहीद कपूर की इस फिल्म को लेकर नानी ने कही ये बात

चंदन ड्रग केस: कन्नड़ अभिनेता माडा योगी के साथ इस क्रिकेटर की भी होगी जांच