कन्नड़ एक्ट्रेस संजना और रागिनी की बढ़ी परेशानी, अब रहना होगा ईडी कस्टडी में

कन्नड़ एक्ट्रेस संजना और रागिनी की बढ़ी परेशानी, अब रहना होगा ईडी कस्टडी में

चंदन ड्रग केस में कई ट्विस्ट और टर्न ले रहे हैं। विशेष अदालत ने ड्रग्स मामले में पकड़ी गई कन्नड़ फिल्म अभिनेत्रियों रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी और तीन अन्य की प्रवर्तन निदेशालय को पांच दिन की हिरासत मंजूर कर ली है। द्विवेदी, गलरानी, राहुल थोन्स, पार्टी के आयोजक वीरेन खन्ना और बी के रविशंकर, जिनकी कस्टडी ईडी ने मांगी है, पर आरोप है कि वे न सिर्फ ड्रग्स का भक्षण करते हैं बल्कि उन्हें ड्रग सेलर्स के जरिए पार्टियों में भी बेचते हैं।

एनडीपीएस (नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक पदार्थ) विशेष अदालत को सौंपे अपने निवेदन में ईडी ने कहा कि मनी लॉन्ड्रिंग जांच की पिछली जांच में मनी लॉन्ड्रिंग गतिविधियों में अपराध की भारी मात्रा में पैदावार उजागर हुई। ईडी ने अपने निवेदन में कहा "अगर मनी लॉन्ड्रिंग में शामिल अपराध की ऐसी आय को तुरंत अटैच या जब्त नहीं किया जाता है, तो अधिनियम की वस्तुओं को पराजित किया जाएगा। ईडी ने उन संपत्तियों की खोज या निर्धारण करने के लिए कहा जो आरोपी द्वारा प्राप्त की जाती हैं "जबरन वसूली, हत्या, ड्रग्स से निपटने आदि के माध्यम से, आरोपी व्यक्ति से लिखित बयान दर्ज करना, अपराध की आय से बाहर की गई संपत्तियों और निवेश का विवरण जानना आवश्यक है।

केंद्रीय अपराध शाखा के एक अधिकारी ने बताया, इस बीच, ड्रग्स मामले में शामिल बिगविग को ड्रग्स उपलब्ध कराने वाले नाइजीरियाई ड्रग विक्रेता ओसी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार, वह कथित तौर पर साइमन का सहयोगी है, एक अन्य नाइजीरियाई ड्रग पेडलर पहले ही पकड़ा गया है। पुलिस ने कहा कि पुलिस ने उसके कब्जे से कुछ सिंथेटिक ड्रग्स जब्त किए। पुलिस ने इस मामले में 15 लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि कई अन्य बड़े पैमाने पर हैं।

ड्रग्स केस में रागिनी और संजना गलरानी से ईडी करेगी पूछताछ

किसानों के समर्थन में उतरे पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ

शहीद कपूर की इस फिल्म को लेकर नानी ने कही ये बात