पुलिस के शिकंजे में आए फैशन डिजाइनर रमेश देम्बला

पुलिस के शिकंजे में आए फैशन डिजाइनर रमेश देम्बला

बॉलीवुड के साथ-साथ कन्नड़ फिल्म उद्योग सैंडलवुड में भी ड्रग्स मामला चल रहा है। फिल्म अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के हिरासत में  होने के पश्चात् से ये केस अब फैशन डिजाइनर रमेश देम्ब्ला तक आ गया है। शनिवार को CCB के अधिकारीयों ने देम्बला से कड़ी पूछताछ की है। ये कदम रागिनी द्विवेदी तथा संजना गलरानी की इन्वेस्टिगेशन के दौरान देम्ब्ला का नाम सामने आने के पश्चात् उठाया गया। 

वही सूत्रों के अनुसार, फैशन डिजाइनर रमेश देम्ब्ला से पूछताछ की गई तथा उनके स्टेटमेंट को वीडियो रिकॉर्ड किया गया है। रमेश देम्बला को बेंगलुरु में कई फैशन शो होस्ट करने के लिए जाना जाता है। उन्होंने कई शीर्ष बॉलीवुड तथा सैंडलवुड सेलेब्स के साथ काम किया है। इसी के साथ देम्बला को रागिनी, संजना तथा आदित्य अल्वा संग कई पार्टियों में भी देखा गया है। 

साथ ही रमेश देम्बला को CCB के अफसरों ने शुक्रवार को समन भेजा था। उनसे पूछताछ के लिए शनिवार को पेश होने के लिए कहा गया था। CCB ने देम्बला से दोपहर 12 बजे से लेकर रात 9 बजे तक मतलब नौ घंटे तक पूछताछ की गई। उन्होंने अपने बयान इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर को द‍िए। अब CCB के अफसर देम्बला के मोबाइल तथा अन्य डिजिटल गैजेट्स की पड़ताल करेंगे। ध्यान हो कि सैंडलवुड ड्रग्स रैकेट केस में अभिनेत्री रागिनी द्व‍िवेदी समेत 6 व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया गया है। अभिनेत्री रागिनी को NDPS एक्ट के तहत हिरासत में लिया गया। वही अब ये मुद्दा दिन-प्रतिदिन नए मोड़ ले रहा है।

कन्नड़ एक्ट्रेस संजना और रागिनी की बढ़ी परेशानी, अब रहना होगा ईडी कस्टडी में

ड्रग्स केस में रागिनी और संजना गलरानी से ईडी करेगी पूछताछ

किसानों के समर्थन में उतरे पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ