शिवांगी जोशी पर चढ़ा बसंती का जादू
शिवांगी जोशी पर चढ़ा बसंती का जादू
Share:

स्टार प्लस के धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा यानी शिवांगी जोशी पर फिल्म शोले की बसंती का जादू चढ़ गया है। उन्होंने अपने बसंती लुक का एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह बसंती के रंग—रूप में नजर आ रही हैं और शोले फिल्म के एक सीन को निभाती दिख रही हैं। अरे कहीं आप यह तो नहीं सोचने लगें कि शोले का सिक्वल बन रहा है और शिवाांगी उसमें काम कर रही हैं, तो हम बता दें कि ऐसा कुछ नहीं हैं। 

 

Shivi's musically post and IG story @shivangijoshi18 @shivangijoshi18 @shivangijoshi18 #naira #shivi #yrkkh @khan_mohsinkhan @khan_mohsinkhan

A post shared by KAIRA (8.9k fam) (@xx.kairaobsession.xx) on

दरअसल, सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लिए शिवांगी ने यह रूप धारण किया है। धारावाहिक में नायरा यानी शिवांगी और कार्तिक यानी मोहसिन कॉलेज की फ्रेशर नाईट के लिए बसंती और वीरू बनते हैं। इसकी शूटिंग के बाद शिवांगी ने मस्ती के लिए यह वीडियो बनाकर पोस्ट किया है।  

बता दें कि  धारावाहिक में दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। सूत्रों का कहना है कि रील लाइफ की तरह की रियल लाइफ में भी इनके बीच कुछ गड़बड़ है और इनका रिश्ता अब पहले  जैसा नहीं रहा। 

इस भोजपूरी एक्ट्रेस को Kissi के बदले मिली Kissi, वीडियो वायरल

सलमान ने पूरा किया शाहरुख खान का ये सपना

Gold Teaser : जब एक आम आदमी ने अंग्रेजों को हमारे राष्ट्रगान पर खड़ा होने के लिए किया मजबूर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -