Gold Teaser : जब एक आम आदमी ने अंग्रेजों को हमारे राष्ट्रगान पर खड़ा होने के लिए किया मजबूर
Gold Teaser : जब एक आम आदमी ने अंग्रेजों को हमारे राष्ट्रगान पर खड़ा होने के लिए किया मजबूर
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार बाकी कलाकारों से अलग फिल्म करने के लिए जाने जाते हैं. इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'गोल्ड' को लेकर खूब सुर्खियां लूट रहे हैं. अब हाल ही में फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया हैं जो तेजी से वायरल हो रहा हैं. टीजर की शुरुआत में दिखाया गया है कि 200 साल तक हम अंग्रेजी राष्ट्रगान के लिए खड़े होते रहे, लेकिन एक आदमी के ख्वाब ने अंग्रेजों को हमारे राष्ट्रगान पर खड़ा होने के लिए मजबूर कर दिया हैं.

गौरतलब हैं कि ये फिल्म 1948 में हॉकी में पहला गोल्ड जीतने की कहानी पर आधारित हैं. बता दें कि इस फिल्म को रितेश सिधवानी-फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया हैं और रीना कागती ने डायरेक्ट किया हैं. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री के तौर पर छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा मौनी रॉय नजर आने वाली हैं. इसके अलावा भी फिल्म में कुणाल कपूर, विनीत कुमार सिंह, अमित साध और सनी कौशल हैं.

 

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि मौनी इस फिल्म के जरिये ग्लैमर दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ सच्ची घटना पर आधारित फिल्म हैं. इस फिल्म के अलावा भी अक्षय जल्द करण जौहर की फिल्म 'केसरी' में नजर आने वाले हैं जिसमें उनके साथ अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में होंगी. वहीं फिल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़े

'परमाणु', 'राज़ी' और 'वीरे दी वेडिंग' पर नहीं चल पाया 'काला' का जादू

फिल्म 'रेस' में बैकग्राउंड डांसर थी ये एक्ट्रेस, अब रेस-3 में है लीड रोल

Race 3 Review : 'हम आपके हैं कौन' का एक्शन-सस्पेंस वर्जन है रेस-3

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -