'ये रिश्ता क्या कहलाता है' पर बन रहे मीम्स को लेकर सामने आयी शिवांगी जोशी
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' पर बन रहे मीम्स को लेकर सामने आयी शिवांगी जोशी
Share:

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की नायरा यानि कि शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi)लॉकडाउन के समय को खूब एन्जॉय कर रही हैं। इस समय शिवांगी जोशी अपने होमटाउन उत्तराखंड में हैं और अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का वह कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने दे रही हैं। इस बीच शिवांगी जोशी घर बैठे-बैठे खूब इंटरव्यू भी दे रही हैं। हाल ही में शिवांगी जोशी ने बॉलीवुडलाइफ से एक्सक्लूसिवली बताया था कि वह अपने सीरियल के सेट को काफी मिस कर रही हैं और जल्द से जल्द काम भी शुरु करना चाहती हैं।

इसके साथ ही कुछ दिन पहले ही शिवांगी जोशी ने एक मिडिया रिपोर्टर  से बात की हैं और इस पोर्टल के साथ लाइव चैट के दौरान शिवांगी जोशी ने कई और खुलासे किए है। सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शूटिंग भले ही ना हो रही हो परन्तु  आए दिन सोशल मीडिया पर इससे जुड़े मीम्स सामने आते रहते हैं। शिवांगी जोशी से जब पूछा गया कि वह अपने सीरियल के मीम्स देखकर कैसा फील करती हैं तो उनका कहना था कि उन्हें काफी मजा आता है।शिवांगी जोशी ने पोर्टल को बताया है कि, 'मैं इसे कॉम्पलिमेंट के तौर पर लेती हूं। काफी लोग मुझे मीम्स भेजते भी है और उन्हें देखकर और पढ़कर खूब हंसती हूं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ज्यादातर मीम्म में मैं और कार्तिक (मोहसिन खान) ही दिखते है तो मैं इसे कॉप्लिमेंट के तौर पर ही लेती हूं।इस इंटरव्यू के दौरान शिवांगी जोशी ने अपने फेवरेट को-स्टार का भी खुलासा किया है। शिवांगी जोशी का कहना है कि, 'तन्मय मेरा फेवरेट को-स्टार है। इसके साथ ही मुझे बच्चे पसंद है और मैं उसके साथ समय बिताना काफी पसंद करती हूं। वहीं वह काफी शैतान और क्यूट है। जब भी हमें सेट पर मौका मिलता है हम साथ में खेलना पसंद करते हैं। कभी-कभार हमें डांट भी पड़ जाती है क्योंकि हम बहुत मस्ती करते हैं। सेट पर सभी लोग कहते है कि ऐसा लगता है कि दोनों एक ही उम्र के है क्योंकि हम दोस्त की तरह साथ रहते हैं।'

रश्मि ने बताया अरहान के लाखों रुपये ट्रांसफर करने का पूरा सच

5 घंटे मेकअप के बाद शूटिंग के लिए तैयार होते थे रावण

द्रौपदी चीर हरण के बाद सेट पर आधे घंटे तक रोती रहीं रूपा गांगुली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -