'ये रिश्ता...' ने पूरे किए 1000 एपिसोड्स, कार्तिक और नायरा ने लगाया एक-दूजे को गले
'ये रिश्ता...' ने पूरे किए 1000 एपिसोड्स, कार्तिक और नायरा ने लगाया एक-दूजे को गले
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में आजकल नायरा और मोहसिन का प्यार दिखाया जा रहा है. ऐसे में इस समय कार्तिक और नायरा की जिंदगी में वेदिका ने हंगामा लगा रखा है और वह उन्हें चैन से जीने नहीं दे रही है. वहीं अब शो के सेट से कुछ फोटोज वायरल हो रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल हाल ही में ये रिश्ता क्या कहलाता है ने अपने 1000 एपिसोड पूरे कर लिए है और इसे मनाने के लिए स्टार कास्ट ने एक छोटे से जश्न का आयोजन किया था जिसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं.

जी हाँ, सेट पर शूटिंग के बीच ही मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ने केक काटा और इस दौरान शो की बाकी स्टारकास्ट नदारद दिखी. वहीं मोहसिन ने केक कट करके सबसे पहले शिवांगी जोशी को केक खिलाया और उसके बाद शिवांगी जोशी ने भी मोहसिन को केक खिलाया. वहीं केक खिलाने के बाद मोहसिन खान ने शिवांगी जोशी को गले लगाया और आप देख सकते हैं इस तस्वीर में यह सब साफ़ दिखाई दे रहा है.

इन तस्वीरों में कार्तिक और नायरा की जोड़ी शानदार दिखाई दे रही है और दोनों को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि, मोहसिन खान और शिवांगी जोशी अपने फैंस के दिलों पर राज करती है और दोनों एक दूजे से बहुत प्यार करते हैं. वहीं केक कट करते समय शिवांगी जोशी और मोहसिन खान काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आए और केक काटने के बाद मोहसिन ने शिवांगी के हाथों को थाम लिया और दोनों एक दूजे को गले लगाते नजर आए. वहीं 1000 एपिसोड के सेलीब्रेशन के दौरान मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के चेहरा पर ख़ुशी साफ़-साफ़ नजर आई और दोनों ने मिलकर खूब धमाल किया.

सुशांत सिंह CAA पर बयान की वजह से नहीं इस वजह से हुए बाहर, चैनल वालो ने किया खुलासा

The Kapil sharma show: 100 एपिसोड पुरे होने पर सेट पर हुई जमकर मस्ती, कुछ इस अंदाज़ में हुआ सेलिब्रेशन

BB13: काम्या पंजाबी ने सिद्धार्थ और शहनाज को लगाई डाट, नसीहत देते हुए लिखा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -