BB13: काम्या पंजाबी ने सिद्धार्थ और शहनाज को लगाई डाट, नसीहत देते हुए लिखा कुछ ऐसा
BB13: काम्या पंजाबी ने सिद्धार्थ और शहनाज को लगाई डाट, नसीहत देते हुए लिखा कुछ ऐसा
Share:

बीते काफी दिनों से बिग बॉस 13 उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं. शो में इन दिनों सिद्धार्थ और शहनाज की लड़ाई देखने को मिल रही है. इस शो में दोनों के बीच बढ़ती जा रही लड़ाई को देखकर सोशल मीडिया पर लोग दोनों से ना लड़ने के लिए बोल रहे हैं. अब काम्या पंजाबी ने दोनों की लड़ाई पर अपने व्यूज दिए हैं. काम्या पंजाबी दोनों की लड़ाई को देख कर खास अपील की हैं .

सोशल मीडिया पर काम्या ने लिखा- लोग प्लीज बात का बतंगड़ मत बनाओ. ये दोनों दोस्तों के बीच में है, उन दोनों के बीच में ही रहने दो. ये खट्टी-मीठी नोंक-झोंक है और दोनों जल्द ही साथ में आ जाएंगे.  

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सिद्धार्थ, शहनाज से नाराज हैं. वे शहनाज की हरकतों से परेशान हैं और उनसे बात नहीं करना चाहते. बीते एपिसोड में शहनाज सिद्धार्थ को मनाने के लिए बहुत कोशिशें करती दिखीं. लेकिन शहनाज की कोई भी कोशिश रंग नहीं लाई. सिद्धार्थ शहनाज से बात नहीं करना चाहते. अपकमिंग एपिसोड में भी सिद्धार्थ शहनाज से नाराज ही दिखेंगे. विकास गुप्ता से बातचीत में सिद्धार्थ ने कहा- जब तुम्हें चाहिए तब तुम रहोगे, जब नहीं चाहिए किसी और के पास चले जाओगे. ऐसे हर्ट होता है. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की इस हरकत पर दर्शको अपनी नाराजगी जाहिर की हैं.

अगर आपको नहीं पता तो बता दे की बिग बॉस की बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज, मधुरिमा तुली, शेफाली बग्गा, आरती सिंह, अरहान खान और विशाल आदित्य सिंह इस हफ्ते नॉमिनेट हैं.

कुल्फी कुमार बाजेवाला में नहीं होगा लीप,मोहित मलिक नहीं छोड़ेंगे शो

'ये है चाहते' में ऐश्वर्या सखूजा निभाएंगी नेगेटिव किरदार, इस तरह रोल के लिए की तैयारी

bigg boss 13: घर में चल रहे लव ट्राइंगल का KRK ने उड़ाया मजाक,बोले- 'ये छिपकली ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -