सुशांत सिंह CAA पर बयान की वजह से नहीं इस वजह से हुए बाहर, चैनल वालो ने किया खुलासा
सुशांत सिंह CAA पर बयान की वजह से नहीं इस वजह से हुए बाहर, चैनल वालो ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मो के गंभीर अभिनेता सुशांत सिंह काफी समय बाद सावधान इंडिया से लोकप्रिय हो गए थे.  सावधान इंडिया से उन्हें हटा दिए जाने के बाद अब चैनल का बयान सामने आया है. जिसके बाद सारी स्थिती स्पष्ट हो गई हैं माना जा रहा था कि नागरिकता संशोधन कानून ( Citizenship Amendment Act)  के विरोध की वजह से सुशांत को 'सावधान इंडिया' शो से बाहर किया गया. इस बीच स्टार भारत चैनल ने स्टेंटमेंट जारी कर मामले पर सफाई दी है. इसमें बताया गया है कि सुशांत सिंह का कांट्रेक्ट 15 जनवरी को ख़त्म होने वाला था. उनकी राजनीतिक विचारधारा की वज़ह से हटाने का फैसला नहीं लिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चैनल के प्रवक्ता ने इसके बारे में स्टेटमेंट जारी किया है. उन्होंने कहा, 'सावधान इंडिया में बदलाव के बाद आए कुछ बयानों से स्टार भारत निराश है. सावधान इंडिया ने अक्सर अपने फॉर्मेट के साथ प्रयोग किया है. इस सात साल के सफ़र में कई होस्ट्स के साथ काम किया है. मौजूदा होस्ट को अक्टूबर, 2019 में वापस लाया गया था. उनका कांट्रेक्ट 15 जनवरी, 2020 को ख़त्म हो रहा है. सावधान इंडिया के नए फॉर्मेट में होस्ट की जरूरत नहीं, इस वजह से नया कांट्रेक्ट साइन नहीं किया गया है. चैनल की कोई राजनीतिक विचारधारा नहीं हैं और ना ही वह अपने कांट्रेक्ट टैलेंट के राजनीतिक व्यू से प्रभावित होता है. '

 इस मामले को लेकर सूत्रो ने था कि सुशांत का शूटिंग का आखिरी दिन है. हालांकि, उन्होंने इसे जाहिर करने के लिए अलग तरीका चुना. वहीं, इस मुद्दे को लेकर सुशांत ने पीटीआई से बात की है. उनका कहना है कि 'कॉन्ट्रेक्ट के मुताबिक, उन्हें मुझे एक महीने का नोटिस देना चाहिए. इस दौरान वह शूट करें या ना करें. मैं दोनों बातों को लिंक नहीं करना चाहता. मैं प्रोटेस्ट करने गया और उस रात मुझे मैसेज़ आया कि यह मेरे शूट का आखिरी दिन है. हो सकता है, यह एक संयोग हो या हो सकता है यह सुनियोजित हो. मैं अटकलें नहीं लगाना चाहता. ' बता दें कि इस वक्त कई सेलेब्स नागरिकता संशोधन कानून को लेकर अपनी राय रख रहे हैं. इसमें कुछ पक्ष में हैं, तो कुछ विरोध कर रहे हैं. सुशांत सिंह भी मुंबई में इस कानून के खिलाफ एक प्रदर्शन में शामिल हुए थे. इसके बाद जब उनसे किसी फैन ने पूछा कि क्या यह सच बोलने की कीमत है, तो उन्होंने इसे कम कीमत बताया था. इसके बाद से प्रदर्शन और शो से बाहर होने को एक साथ जोड़कर देखा जा रहा था. इस पुरे खुलासे के बाद राजनीतिक बयान कि वजह से शो से बाहर जाने वाली बात लगभग ख़तम हो गई हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -