The Kapil sharma show: 100 एपिसोड पुरे होने पर सेट पर हुई जमकर मस्ती, कुछ इस अंदाज़ में हुआ सेलिब्रेशन
The Kapil sharma show: 100 एपिसोड पुरे होने पर सेट पर हुई जमकर मस्ती, कुछ इस अंदाज़ में हुआ सेलिब्रेशन
Share:

कॉमेडी सर्कस से अपनी दर्शको के बीच पहचान बनाने वाले कपिल शर्मा आज टीवी जगत का सबसे बड़ा कॉमेडी का नाम बन चूका हैं. उनका नाम सबसे ज्यादा फीस लेने वाले टीवी कलाकार में शामिल हैं. बता दे कि कपिल शर्मा शो ने इस हफ्ते अपने नाम एक नई कामयाबी दर्ज कराने जा रहा है. इस खास मौके पर कपिल ने सेट पर पार्टी रखी थी. इस पार्टी की विडियो सामने आया है जिसमें पूरी टीम मस्ती करते हुए नजर आ रही है. इस खबर के फैलाने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने बधाई सन्देश पोस्ट करना चालू कर दिए हैं. 

कॉमेडियन कपिल ने अपने साथियों का मस्ती करते हुए एक विडियो रिकॉर्ड किया है. जिसमे सभी दोस्त मस्त करते हुए साफतौर पर नजर आ रहे हैं. इस फनी विडियो में चंदन प्रभाकर और भारती सिंह दिल खोलकर डांस कर रहे हैं. विडियो में अर्चना पूरन सिंह भी मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं. शेयर करने के बाद से ही बॉलीवुड के अलावा टीवी जगत के मित्रो ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में टीम ने कपिल शर्मा के लिए भी पार्टी रखी थी. टीम ने कपिल और उनकी पत्नी गिन्नी के बेटी के पैरंट्स बनने की खुशी में यह पार्टी रखी थी. बता दें कि 100वें एपिसोड में अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी, दिलजीत दोसांझ और बादशाह समेत अन्य स्टार्स नजर आएंगे. इसे पहले वह विदेश में अपनी पत्नी के साथ छुट्टियाँ बनाते हुए कई फोटो शेयर कर चुके हैं. जिसमे उनके माता पिता बने कि बात पता चला था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Times of India - TV Times (@timesofindiatv) on

कुल्फी कुमार बाजेवाला में नहीं होगा लीप,मोहित मलिक नहीं छोड़ेंगे शो

पारस छाबड़ा पर भड़की गर्लफ्रेंड ने कहा- 'बाहर आ...जूतों से मारने वाली हूं...'

'ये है चाहते' में ऐश्वर्या सखूजा निभाएंगी नेगेटिव किरदार, इस तरह रोल के लिए की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -