रणविजय सिंघा को रुला चुके है शिव ठाकरे, वायरल हो रहा है ये VIDEO
रणविजय सिंघा को रुला चुके है शिव ठाकरे, वायरल हो रहा है ये VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस मराठी के विनर शिव ठाकरे हिंदी शो में भी धमाल मचा रहे हैं। बिग बॉस 16 में उनके गेम, स्ट्रेटेजी बाकी प्रतियोगियों पर भारी पड़ रही है। इस बीच शिव का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो उनके रोडीज के दिनों है जब रणविजय सिंघा के सामने उनका ऑडिशन हुआ था।

शिव बिग बॉस से अपनी पहचान बनाने से पहले MTV रोड़ीज का भाग रह चुके हैं। सोशल मीडिया पर उनके ऑडिशन का वीडियो सामने आया है। वीडियो में शिव कहते हैं कि कैसे उनका सफर परेशानियों भरा रहा है। वो मुंबई के एक स्लम में रहा करते थे। पापा पान की दूकान चलाते हैं। उन्होंने और बहन ने घर घर दूध की थैलियां न्यूज़ पेपर बांटे हैं। शिव का ऑडिशन ले रहे रणविजय उनकी ये कहानी सुनकर भावुक हो जाते हैं तथा उन्हें गले से लगा लेते हैं।

आपको बता दें शिव ठाकरे हमेशा से मशहूर होना चाहते थे। पापा के साथ पान की दूकान पर बैठ कर उन्होंने कामयाब होने की कहानी लिख ली। स्लम में ऐसी जगह रहते थे जहां बाथरूम घर से दूर था। अब नया घर भी और डांस स्कूल चला कर अपना गुजारा भी करते हैं। शिव की ये कहानी बिग बॉस 16 में दिखाई दे रहे कम ही लोग जानते होंगे। मगर आशा है इस हिंदी भाषी शो में भी वो आगे तक जाये तथा अपने प्रशंसक डांस क्लास के स्टूडेंट को खुश कर सके। शिव शो में बड़े स्टार्स को भी जबरदस्त टक्कर दे रहे हैं।

आपस में भिड़े प्रियंका-शिव, मचा घमासान

बिग बॉस से बाहर होगा ये स्टार! सलमान ने लगाई फटकार

राजीव सेन के आरोपों पर भड़के करण मेहरा, बोले- 'मैं केस रजिस्टर करूंगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -