राजीव सेन के आरोपों पर भड़के करण मेहरा, बोले- 'मैं केस रजिस्टर करूंगा'
राजीव सेन के आरोपों पर भड़के करण मेहरा, बोले- 'मैं केस रजिस्टर करूंगा'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई-भाभी, राजीव सेन और चारु असोपा का झगड़ा बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन इसमें नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। दोनों का एक-दूसरे पर आरोप लगाना बंद नहीं हो रहा है। वही हाल ही में एक इंटरव्यू में राजीव सेन ने पत्नी चारु असोपा पर करण मेहरा संग लव अफेयर का आरोप लगाया था। इस पर चारु की प्रतिक्रिया सामने आ चुकी है अब इस पर करण मेहरा का गुस्सा फूटा है।

अपने एक इंटरव्यू में राजीव सेन ने कहा था, "वॉइस नोट में मुझे चारु के करण मेहरा संग रोमांस का एंगल दिखाई दिया था। चारु अपनी मां से बात कर रही थीं, जिसमें करण मेहरा को लेकर उन्होंने कुछ बातें कही हुई थीं। वे मैंने सुनी हैं। चारु ने करण के साथ रोमांटिक रील भी बनाई। और वह मेरे ऊपर चीट करने का ब्लेम लगा रही हैं। किस प्रकार से मुद्दों को छिपाना है, यह कोई चारु से सीखे। देखिए हम किस प्रकार के देश में रह रहे हैं।"

करण मेहरा ने राजीव सेन के इस बयान पर नाराजगी जताई है। साथ ही अपना गुस्सा भी जाहिर किया है। करण मेहरा ने कहा, "राजीव किस प्रकार के रोमांस की बात कर रहे हैं? जून के महीने में मैंने चारु से एक प्रमोशनल इवेंट के चलते बस थोड़ी सी बातचीत की थी। उसके पश्चात् से हम दोनों ने कनेक्ट ही नहीं किया। इस इवेंट से पहले मैं लगभग 10 वर्ष पहले चारु से मिला था। मैं दिल्ली शिफ्ट हो गया, जब निशा रावल ने मुझपर आरोप लगाए। अब राजीव सेन मुझे पर आरोप लगा रहे हैं। कितनी खराब बात है यह उनकी। मैं राजीव सेन से बात तक नहीं करना चाहता हूं। मेरे पास उनका नंबर भी नहीं है तथा न ही मुझे बात करनी है। मैं तो उनके खिलाफ स्टेप लूंगा। केस रजिस्टर करूंगा।" यह पूरा बयान करण मेहरा ने अपने एक इंटरव्यू में दिया है। 

'31 किलो का लहंगा, सिर पर आग' लेकर कीलों पर नाचीं रुबीना, वीडियो देख डरे लोग

हमेशा साड़ी में नजर आने वाली इस एक्ट्रेस ने पार की हदें, कैमरे के सामने पति संग कर दी ऐसी हरकतें

VIDEO! बिपाशा की राह पर चली ये मशहूर एक्ट्रेस, कपड़े उतारकर करवाया प्रेग्नेंसी फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -