बिग बॉस से बाहर होगा ये स्टार! सलमान ने लगाई फटकार
बिग बॉस से बाहर होगा ये स्टार! सलमान ने लगाई फटकार
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में साजिद खान जबसे आए हैं बैकफुट पर ही खेल रहे हैं। क्योंकि साजिद खान में पोटेंशियल है इसके पश्चात् भी उनका कमजोर गेम कईयों को निराश कर रहा है। होस्ट सलमान खान भी साजिद के गेम से खासे खुश नहीं हैं। तभी तो वीकेंड का वार में सलमान ने साजिद को जमकर लताड़ लगाई है।

शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान खान फिल्मनिर्माता साजिद खान के डबल स्टैंडर्ड को सबके सामने लेकर आए। सलमान ने उनसे पूछा- साजिद इस घर के अंदर कर क्या रहा है? जवाब में साजिद ने कहा- समय आने पर करके दिखाऊंगा। सलमान खान उनकी इस बात से सहमत नहीं नजर आए। सलमान ने साजिद को करेक्ट करते हुए कहा कि समय यहां पर नहीं मिलता। आपको घर से निकालने की वजह आप स्वयं ही दे रहे हो। बात समझ में आ रही है या नहीं। आप हिपोक्रेट नजर आ रहे हो। स्टैंड लेते हो फिर स्टैंड बदल लेते हो। ये है डबल स्टैंडर्ड। साजिद खान को डांट पड़ने का असली करण आपको शो ऑनएयर होने के बाद ही पता चलेगा। ये प्रोमो सामने आने के पश्चात् साजिद खान के हेटर्स फिर से एक्टिव हो गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही दर्शकों ने साजिद को शो से बाहर करने की मांग की है। एक शख्स ने लिखा- साजिद को निकालो घर से। कई लोग साजिद पर इसलिए भी भड़क रहे हैं क्योंकि गौतम के राशन दांव पर लगाकर कैप्टन बनने पर साजिद खान ने उन्हें खूब गालियां सुनाई थीं। वही अब आगामी एपिसोड को लेकर फैंस उत्साहित है।

राजीव सेन के आरोपों पर भड़के करण मेहरा, बोले- 'मैं केस रजिस्टर करूंगा'

करण मेहरा संग अफेयर पर आया चारु असोपा का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?

'31 किलो का लहंगा, सिर पर आग' लेकर कीलों पर नाचीं रुबीना, वीडियो देख डरे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -