डोनाल्ड ट्रंप के सामने शिंजो आबे गड्ढे में
डोनाल्ड ट्रंप के सामने शिंजो आबे गड्ढे  में
Share:

टोक्यो। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप बीते दिनों जापान दौरे पर पहुंचे थे। इसी दौरान जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे के साथ, उनकी भेंट हुई।  जब ट्रंप और आबे गोल्फ खेल रहे थे। तो ऐसा हादसा हो गया, जिसे वीडियो में कैद कर लिया गया। अब यह वीडियो वायरल हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार, गोल्फ खेलने के दौरान वे इतने व्यस्त हो गए कि, वे एक गड्ढे को देख नहीं पाए।

जब उनका पैर गड्ढे में गया तो वे असंतुलित हो गए और गिर गए। हालांकि वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें संभाला। इस घटना से अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी हतप्रभ रह गए। उन्हें भी शिंजो की फिक्र होने लगी और उन्होंने शिंजो के हाल जाने।

मिली जानकारी के अनुसार, दोनों जापान के प्रोफेशनल गोल्फर हिडेकी मत्सुयामा को लेकर कसममगेसी कंट्री क्लब में पहुंचे थे। गोल्फ खेलते हुए आबे ने जब शाॅट लगाया और वे गढ्ऐ से बाहर आने का प्रयास करने लगे तो वे असंतुलित हो गए लेकिन इस दौरान उन्हें सुरक्षाकर्मियों ने सहारा दिया।वैश्विक नेताओं के बीच गोल्फ आदि खेलों के माध्यम से सौहार्द बढ़ता है। गोल्फ के दौरान अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप और जापान के प्रधानमंत्री  शिंजो आबे एक दूसरे के करीब आए यह बेहद महत्वपूर्ण है। 

डोनाल्ड ट्रंप की चर्च में, फायरिंग की निंदा

किम जोंग उन पर बरसे, डोनाल्ड ट्रंप

अब विदेशियों के लिए, आसान नहीं होगा अमेरिका में आना

अमेरिकी सुपरसोनिक विमानों, ने भरी कोरिया में उड़ान

अल्लाह हो अकबर के नारे लगा रहा था आतंकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -