डोनाल्ड ट्रंप की चर्च में, फायरिंग की निंदा
डोनाल्ड ट्रंप की चर्च में, फायरिंग की निंदा
Share:

टेक्सस। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चर्च में की गई गोलीबारी को, निंदनीय बताया। उन्होंने इस घटना की निंदा की। अमेरिका के सदरलैंड स्प्रिंग में प्रातः 11.30 बजे बंदूकधारी ने चर्च से दाखिल होकर, अंधाधुंध फायर किए। इस हमले में 26 लोगों की मौत हो गई, जबकि 24 लोग घायल हो गए। हमले में एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत हो गई। इन लोगों में पांच महीने की गर्भवती महिला और, तीन बच्चे शामिल हैं।

हमलावर की आयु करीब 26 वर्ष बताई जा रही है। हमलावर को लेकर यह कहा गया कि, बंदूकधारी मानसिकतौर पर अस्वस्थ्य था। जिसके कारण, उसने यह हमला किया। ट्रंप ने कहा कि, अमेरिका में कई लोगों को मानसिक स्वास्थ्य से जुड़ी, परेशानियां हैं। हमलावर के पास जो राइफल थी, वह सेना में उपयोग की जाती है ऐसे में जांच की जा सकती है कि, उसके पास यह कहां से आई।

हालांकि वह अमेरिका की वायुसेना में था, मगर उसे अपनी पत्नी और बच्चे को पीटने के मामले में, वायुसेना से हटा दिया गया था। उसकी पहचान डेविन, पैट्रिक केली के तौर पर हुई है। केली ने वर्ष 2009 में स्नातक उपाधि के बाद, वायुसेना ज्वाईन की थी, यह जानकारी उसके लिंक्डइन अकाउंट में दी गई थी।

अमेरिकी सुपरसोनिक विमानों, ने भरी कोरिया में उड़ान

अल्लाह हो अकबर के नारे लगा रहा था आतंकी

ट्रंप के चुनाव प्रमुख पर लगा मनीलाॅन्ड्रींग का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -