अब विदेशियों के लिए, आसान नहीं होगा अमेरिका में आना
अब विदेशियों के लिए, आसान नहीं होगा अमेरिका में आना
Share:

न्यूयाॅर्क। अमेरिका के मेनहटन में हुए आतंकी हमले को लेकर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने होमलैंड सिक्योरिटी के मामले में आदेश जारी किए हैं। इस हमले की चर्चा विश्वभर में हो रही है। अब इस मामले में ट्विटर और फेसबुक पर प्रतिक्रिया व्यक्त की जा रही है। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमले में मारे गए लोगों को लेकर संवेदनाऐं व्यक्त की हैं।

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने हमले की जमकर निंदा की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, इस तरह के हमले के लिए कभी भी राजनीति को सहन नहीं किया जाएगा। आईएसआईएस को अमेरिका में नहीं आने दिया जाएगा। मध्यपूर्व में पहले ही इसे हराया जा चुका है। इस तरह के हमलों पर होने वाली राजनीति को सहन नहीं किया जाएगा।

उन्होंने हमले में मारे गए लोगों को लेकर अपनी संवेदना व्यक्त की। दूसरी ओर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमले की निंदा की है। बाॅलीवुड की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर, हमले को बेहद डरावना बताया। उनका कहना था कि, यह हमला उनके घर से केवल 5 ब्लाॅक दूर हुआ। अमेरिका में हुए इस हमले के बाद अब इस्लाम को लेकर सोशल मीडिया में चर्चा होने लगी है।

अल्लाह हो अकबर के नारे लगा रहा था आतंकी

पीएम नरेंद्र मोदी ने की, मेनहटन हमले की निंदा

यशवन्त सिन्हा मानते हैं कश्मीर में नहीं है सेना की जरूरत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -