भरी महफ़िल में फूट-फूटकर रोने लगीं शिल्पा, इंटरनेट पर छाया VIDEO
भरी महफ़िल में फूट-फूटकर रोने लगीं शिल्पा, इंटरनेट पर छाया VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे आजकल डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में दिखाई दे रही हैं। 3 सितंबर को यह शो आरम्भ हुआ है। एक से बढ़कर एक प्रतियोगी इस शो का हिस्सा बने हैं। इसमें रुबीना दिलैक से लेकर फैजल शेख, निया शर्मा, पारस कलनावत तक का नाम सम्मिलित है। शिल्पा शिंदे के लिए कहा जा रहा है कि यह सभी प्रतियोगियों में सबसे स्ट्रॉन्ग दिखाई दे रही हैं। बाकी के प्रतियोगियों को काटें की टक्कर दे रही हैं। एक के बाद एक बेहतरीन और जोरदार परफॉर्मेंस भी शिल्पा शिंदे देती नजर आ रही हैं। 

वही इस वीकेंड 'झलक दिखला जा 10' पर फैमिली एपिसोड आने वाला है। शिल्पा शिंदे दिल को छू लेने वाली परफॉर्मंस देती दिखाई देगी। शिल्पा शिंदे 'शेरशाह' फिल्म का गाना 'मन भरया' पर परफॉर्म करेंगी। निर्माताओं ने शो का प्रोमो वीडियो रिलीज किया है जो वायरल भी हो रहा है। वायरल यह इसलिए हो रहा है, क्योंकि शिल्पा शिंदे इसमें परिवार को मिस करते हुए भावुक होती नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दरअसल, शिल्पा शिंदे अपनी इस बार की परफॉर्मेंस परिवार को डेडिकेट करने वाली हैं। परफॉर्मेंस के पश्चात् शिल्पा शिंदे अपने परिवार वालों के बारे में बात भी करती दिखाई देती हैं। वह रोते हुए बोलती हैं कि परिवार वाले तब आ जाते हैं जब कुछ अच्छा हो रहा होता है, नहीं तो वह कभी सपोर्ट नहीं करते। यह बात शिल्पा शिंदे ने अपने रिश्तेदारों को लेकर कही। इसके साथ ही शिल्पा शिंदे ने बोला कि जब परिवार में कुछ बुरा होता है तो सभी बहुत खराब और निगेटिव बातें करते हैं, मगर जब कुछ अच्छा हो रहा हो तो सब सम्मिलित होने आ जाते हैं। शो की जज माधुरी दीक्षित, शिल्पा शिंदे की इस बात से सहमत होती हैं तथा उन्हें सपोर्ट भी करती दिखाई देती हैं। शिल्पा से जुड़ा ये प्रोमो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस मशहूर एक्ट्रेस को पसंद नहीं आई ब्रह्मास्त्र, आलिया-रणबीर की एक्टिंग पर उठाए सवाल

ये क्या हुआ हो गया उर्फी जावेद को? वायरल हो रहे वीडियो को देख बोले लोग

'कौन बनेगा करोड़पति 14' के सेट पर ऐसा क्या हुआ कि इमोशनल हो गए अमिताभ बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -