मराठी मुलगी बनकर लोगों  के दिलों पर छाई शिल्पा शिंदे
मराठी मुलगी बनकर लोगों के दिलों पर छाई शिल्पा शिंदे
Share:

हाल ही में ब‍िग बॉस 11 की व‍िजेता रह चुकीं श‍िल्पा शिंदे ने अपनी एक तस्वीर से सभी को मदहोश कर दिया है. जी हाँ, वह बीते द‍िनों ब‍िग बॉस 12 के घर में बतौर गेस्ट नजर आई थीं और इन द‍िनों श‍िल्पा श‍िंदे एक मराठी शो में ब‍िजी हैं. जी हाँ, इस शो के शूट‍िंग सेट से कई तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हो गई हैं जिनमे वह खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. हाल ही में श‍िल्पा की सामने आई तस्वीरों में वह मराठी ट्रेड‍िशनल गेटअप में नजर आ रही हैं जो बहुत खूबसूरत लग रहा है. 'भाभी जी घर पर हैं' शो से फेम में आईं श‍िल्पा श‍िंदे इन द‍िनों मराठी टीवी शो छतरीवाली में कैमियो करते नजर आएंगी.

आप सभी को बता दें कि टीवी शो में लीड एक्ट्रेस की शादी होने जा रही है, इस खास मौके पर श‍िल्पा श‍िंदे मराठी ट्रेड‍िशनल डांस लावणी करते नजर आएंगी और अपने फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा देंगी. फैंस ने अब तक टीवी शो में श‍िल्पा की एक्टिंग स्क‍िल और र‍ियल लाइफ में उन्हें करीब से ब‍िग बॉस के घर में देखा है, लेकिन पहली बार होगा जब श‍िल्पा किसी मराठी गाने पर डांस करते नजर आएंगी.

आप सभी को बता दें बीते द‍िनों श‍िल्पा श‍िंदे ट्रोल किए जाने के बाद अपने ट्व‍िटर अकाउंट को बंद कर चुकी हैं और उन्होंने बहुत कम समय में खूब लोकप्रियता हांसिल की है जो हम सभी जानते ही हैं.

शादी के बाद बिंदास अंदाज में नजर आई नयी नवेली दुल्हन शीना बजाज

शादी के पहले फोटोशूट में कुछ इस अंदाज में नजर आई यह एक्ट्रेस

पहली बार बिकिनी में निमकी मुखिया ने दिखया अपना सेक्सी फिगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -