शादी के बाद बिंदास अंदाज में नजर आई नयी नवेली दुल्हन शीना बजाज
शादी के बाद बिंदास अंदाज में नजर आई नयी नवेली दुल्हन शीना बजाज
Share:

बीते दिनों टीवी इंडस्ट्री में बहुत से स्टार्स ने शादी की. ऐसे में एक्ट्रेस शीना बजाज और एक्टर रोहित पुरोहित ने भी हाल ही में शादी की है. जी हाँ, दोनों ने 22 जनवरी को शादी की है. आप सभी को बता दें कि दोनों ने जयपुर में हुए एक भव्‍य समारोह में जीवन भर के लिए एक दूजे का हाथ थामा है. वहीं दोनों की शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हुईं और उसके बाद दोनों ने अपनी-अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. जी हाँ, दोनों ने शादी के बाद की भी तस्वीरों को शेयर किया है.

आप देख सकते हैं इन तस्‍वीरों में दुल्‍हन शीना बहुत खूबसूरत लग रही हैं और उनका अंदाज बहुत अलग नजर आ रहा है. शीना की शादी की तस्‍वीरों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे जो आईं तो सभी शीना और रोहित को देखते ही रह गए. हाल ही में शीना ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शादी की बाद की एक तस्‍वीर शेयर की है और इस तस्वीर में वह बिंदी, सिंदूर और चूड़ा पहने नजर आ रही हैं जिसमे वह बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं.

आप देख सकते हैं उन्‍होंने हार्ट शेप अंगूठी पहनी हुई है और नई नवेली दुल्‍हन शीना इस फोटो में बहुत सुंदर दिख रही हैं. शीना वाकई में बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. शीना ने मारवाड़ी और पंजाबी दोनों रीति-रिवाज से शादी की है.

पहली बार बिकिनी में निमकी मुखिया ने दिखया अपना सेक्सी फिगर

इस एक्ट्रेस को मेकर्स बुलाते थे डिनर पर और करते थे यह गंदा काम!

येलो ड्रेस में सेक्सी फिगर दिखाती नजर आईं निया शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -