शादी के पहले फोटोशूट में कुछ इस अंदाज में नजर आई यह एक्ट्रेस
शादी के पहले फोटोशूट में कुछ इस अंदाज में नजर आई यह एक्ट्रेस
Share:

हाल ही में टीवी की हॉट एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर कर सभी को मदहोश कर दिया है. जी हाँ, अपनी हॉट और खूबसूरत अदा से अपने फैन्स को दीवाना बनाने वाली क्रिस्टल ने हाल ही में साड़ी में अपनी तस्वीर शेयर कर लोगों को दीवाना कर दिया है. वह अपने फैंस के लिए तस्वीरें पोस्ट करना अच्छे से जानती हैं. आप सभी ने क्रिस्टल डिसूजा को आखिरी बार शो बेलन वाली बहु में देखा होगा. वैसे इन दिनों भले ही वह किसी सीरियल में नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन आए दिन वह अपनी तस्वीरों से लाइमलाइट में बनी रहती हैं.

क्रिस्टल डिसूजा अपने अभिनय से लाखो दिलों पर राज करती हैं और वह एक बहुत बड़ी सोशल मीडिया लवर भी हैं. जी हाँ, क्रिस्टल डिसूजा आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट, सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सफेद रंग की खूबसूरत साड़ी में उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा है When in Kerala ..... do it south eshtyle braidesmaid duties on for #anishkavyah इसमें वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. वैसे वह इन दिनों अपनी दोस्त की शादी की तैयारी में लगी हुईं हैं और उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Because doing ‘The white bride and her tribe’ was something we knew would surprise her to tears ! #missionaccomplished #bachelorette

 

एक और तस्वीर उन्होंने शादी के पहले के फोटोशूट की शेयर कर लिखा है Bride and Team bride woke up like this Kavu’s #bachelorette begins in our @crazylazy.in personalised pajamas. . दोनों में वह खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. क्रिस्टल डिसूजा ने टीवी की दुनिया में अपनी खास पहचान स्टार प्लस की सीरियल एक हजारो में मेरी बहना है से बनाई थी जो आजतक कायम है.

पहली बार बिकिनी में निमकी मुखिया ने दिखया अपना सेक्सी फिगर

येलो ड्रेस में सेक्सी फिगर दिखाती नजर आईं निया शर्मा

सफेद गाउन में दिखा मौनी रॉय का सेक्सी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -