पहली बार बिकिनी में निमकी मुखिया ने दिखया अपना सेक्सी फिगर
पहली बार बिकिनी में निमकी मुखिया ने दिखया अपना सेक्सी फिगर
Share:

इन दिनों सबके दिलों पर राज करने वाली टीवी एक्ट्रस भूमिका गुरुंग यानी निमकी मुखिया खूब सुर्खियां हांसिल कर रहीं हैं. जी हाँ, वह इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही हैं और हाल ही में भूमिका गुरुंग ने अपना बर्थ डे सेलीब्रेट किया है. जी हाँ, बीते दिनों ही निमकी मुखिया यानी भूमिका ने अपना जन्मदिन मनाया है और इसी के साथ एक हॉट फोटो शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं. हाल ही में भूमिका ने अपनी बिकिनी फोटोज शेयर की है और लिखा है When in Goa ...heat it up इसी के साथ एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Happy life

इसमें वह सेक्सी ब्लैक बिकिनी में सभी के होश उड़ा रहीं हैं. आप देख सकते हैं सभी तस्वीरों में भूमिका गुरुंग काफी सेक्सी लग रही हैं. वह समुद्र के किनारे सेक्सी पोज देती हुई गुरुंग कहर ढ़ा रही हैं जो सभी को हैरान कर रहा है. भूमिका गुरुंग का सेक्सी फिगर देखकर लोग उनके दिवाने हो जाते है और उन्हें खूब पसंद करते हैं जैसे अभी कर रहे हैं.

वैसे इस फोटो को दस हजार से ज्यादा लोग लाइक और कमेंट कर चुके है जो आप सभी देख सकते हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि भूमिका गुरुंग ने निमकी मुखिया शो से टीवी की दुनिया में अपना कदम रखा था और उनका शो लोगों को काफी पसंद आता है. वहीं अब उनकी बिकिनी तस्वीर सभी के होश उड़ा रही है.

येलो ड्रेस में सेक्सी फिगर दिखाती नजर आईं निया शर्मा

सफेद गाउन में दिखा मौनी रॉय का सेक्सी अवतार

अंगूरी भाभी की असल शादीशुदा ज़िंदगी में आया तूफ़ान, वजह सुनकर दंग रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -