गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान: शिल्पा शिंदे के बयान पर प्रोड्यूसर प्रीति सिमोस की सामने आई प्रतिक्रिया
गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान: शिल्पा शिंदे के बयान पर प्रोड्यूसर प्रीति सिमोस की सामने आई प्रतिक्रिया
Share:

'बिग बॉस 11' विजेता रह चुकी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे बीते कुछ वक्त से टेलीविज़न से गायब चल रही थीं. इस सप्ताह से ही एक्ट्रेस शिल्पा ने कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मीस्तान' के माध्यम से टेलीविज़न पर धमाकेदार वापसी की है. एक्ट्रेस शिल्पा ने आते ही इस शो से जुड़े ऐसे कई खुलासे कर दिए हैं जिसके कारण से हंगामा मच गया है. एक्ट्रेस शिल्पा ने आरोप लगाए हैं कि सुनील ग्रोवर उनको कार्य नहीं करने दे रहे हैं और 'गैंग्स ऑफ फिल्मीस्तान' के मेकर्स उनसे निरंतर कार्य करवा रहे हैं.  

इसके अलावा अपने बयान में तो एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने ये दावा किया है कि वह 'गैंग्स ऑफ फिल्मीस्तान' को छोड़ रही हैं. इस दौरान 'गैंग्स ऑफ फिल्मीस्तान' की प्रोड्यूसर प्रीति सिमोस ने शिल्पा शिंदे के इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और टेलीविज़न की इस एक्ट्रेस को आड़े हाथ ले लिया है.

मीडिया से चर्चा करते हुए प्रीति सिमोस ने इस बारें में बताया कि, 'उन्होंने अब तक भी हमें शो छोड़ने की कोई भी सूचना नहीं दी है. इस बारे में चैनल को भी कोई जानकारी नहीं दी गई है. ऐसे में हम शिल्पा शिंदे को शूटिंग का शेड्यूल भेजते रहेंगे जब तक वह हमें आधिकारिक इस बात के बारे में नहीं बता देतीं हैं. शो छोड़ना के लेकर अब तक भी हमारी कोई चर्चा नहीं हुई है. न तो शिल्पा शिंदे ने कोई सन्देश भेजा है और न ही कोई कॉल किया है. ' आगे प्रीति सिमोस ने बोला हैं कि, 'अंतिम बार मेरी शिल्पा शिंदे से बात उस वक्त हुई थी जब उन्होंने अपनी सर्दी के बारे में हमें सूचना दी थी. हमने शिल्पा शिंदे से बोला था कि सर्दी जुखाम के कारण से उनको शूटिंग पर नहीं आना चाहिए. हमने उनको कुछ वक्त का ब्रेक लेने की सलाह दी थी.

'कसौटी जिंदगी के 2' के फैंस के लिए खुश खबरी, पार्थ समथान ने रखी ये शर्तें

करिश्मा तन्ना और पर्ल वी पुरी हुए एक दूसरे से अलग, दुल्हन बनाना चाहती थी एक्ट्रेस

शोएब से जब यूजर ने पूछा दीपिका की मदद क्यों नहीं करते, फिर एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -