शोएब से जब यूजर ने पूछा दीपिका की मदद क्यों नहीं करते, फिर एक्टर ने दिया ऐसा जवाब
शोएब से जब यूजर ने पूछा दीपिका की मदद क्यों नहीं करते, फिर एक्टर ने दिया ऐसा जवाब
Share:

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम प्रशंसक के फेवरेट जोड़ियों में से एक हैं. इस कपल की केमिस्ट्री को हर कोई पसंद करता है. दोनों ही सितारें अपनी जिंदगी से जुड़े मोमेंट्स प्रशंसक संग साझा करते रहते हैं. अक्सर अभिनेता शोएब इब्राहिम प्रशंसक से बातें भी करते रहते हैं. फैंस के सवालों के जवाब भी देते हैं. अब एक बार फिर शोएब इब्राहिम ने Ask me a question सेशन में प्रशंसक के कई सवालों के उत्तर दिए.

इस सेशन के दौरान एक फैन ने शोएब से सवाल पूछा कि भाई आप घर के कार्यों में एक्ट्रेस दीपिका की सहायता क्यों नहीं करते, वो हमेशा अकेले ही सबकुछ करती रहती हैं. इस प्रश्न के उत्तर में शोएब ने लिखा है की- बहन मुझे ये जानकर बेहद खुशी हुई कि आप हमारी लाइफ के बारे में हमसे अधिक जानती हैं.

शोएब के इस उत्तर को उनके प्रशंसक बेहद पसंद कर रहे हैं. कुछ वक्त पहले एक यूजर ने शोएब से वाइफ दीपिका का धर्म पूछ लिया था. यूजर ने सवाल किया- मुझे बताइए आपकी वाइफ हिंदू हैं या मुस्लिम. इस सवाल पर शोएब ने काफी इंट्रेस्टिंग उत्तर दिया. शोएब ने लिखा- इंसान अच्छा है क्या इतना काफी नहीं है. अगर शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ की लव स्टोरी की चर्चा करें तो दोनों ने शो 'ससुराल सिमर का' में साथ कार्य किया था. ये भी बताया जाता है उस शो के दौरान ही दोनों के बीच प्यार हुआ और इसके बाद वर्ष 2018 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए. 

'कसौटी जिंदगी के 2' को रिप्लेस कर सकता हैं ये धमाकेदार शो

ऑनस्क्रीन पिता को एक्ट्रेस दिव्यांका ने इस तरह किया बर्थडे विश

वीडियो शेयर कर सौम्या टंडन ने बताया- 'बिग बॉस का हिस्सा बनेगी या नहीं?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -