करिश्मा तन्ना और पर्ल वी पुरी हुए एक दूसरे से अलग, दुल्हन बनाना चाहती थी एक्ट्रेस
करिश्मा तन्ना और पर्ल वी पुरी हुए एक दूसरे से अलग, दुल्हन बनाना चाहती थी एक्ट्रेस
Share:

टेलीविज़न एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने सेरिअल्स से अधिक पर्सनल जिंदगी के वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. बीते वर्ष ही ऐसी खबरें सामने आई थीं कि करिश्मा तन्ना नागिन 3 में दिखाई दे रहे अपने को स्टार पर्ल वी पुरी को डेट कर रही हैं. इस दौरान कई बार इस जोड़ी को साथ वक्त बिताते हुए देखा गया था लेकिन इन दोनों ने कभी भी इस रिश्ते पर हामी नहीं भरी हैं. एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना और पर्ल वी पुरी एक दूसरे को अपनी अच्छा फ्रेंड बताते हैं. भले ही करिश्मा तन्ना अपने रिश्ते के बारे में कुछ न बोलते हो लेकिन उनके बारे में कोई न कोई बात तो सामने आती ही रहती है.

ताजा मिल रही सूचना की माने तो एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना और पर्ल वी पुरी का ब्रेकअप हो गया है. मीडिया की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दो माह पहले ही करिश्मा तन्ना और पर्ल वी पुरी ने एक दूसरे से अलग होने का निर्णय ले लिया है. अगर सूत्रों की माने तो रिलेशनशिप के दौरान करिश्मा तन्ना, पर्ल वी पुरी के बेहद क्लोज आ गई थीं.  

बता दें की एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने इस रिश्ते को आगे बढ़ाना चाह रही थीं. एक्ट्रेस करिश्मा ने पर्ल वी पुरी से शादी करने की चर्चा की थी. लेकिन करियर के इस पड़ाव पर पर्ल वी पुरी शादी नहीं करना चाहते हैं. जिस कारण से करिश्मा तन्ना ने पर्ल वी पुरी का साथ छोड़ दिया. अगर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस करिश्मा को पर्ल वी पुरी के साथ अपना उज्लव फ्यूचर नहीं दिखा रहा है. जिसकी कारण से उन्होंने इतना बड़ा स्टेप उठा लिया.

'कसौटी जिंदगी के 2' को रिप्लेस कर सकता हैं ये धमाकेदार शो

ऑनस्क्रीन पिता को एक्ट्रेस दिव्यांका ने इस तरह किया बर्थडे विश

वीडियो शेयर कर सौम्या टंडन ने बताया- 'बिग बॉस का हिस्सा बनेगी या नहीं?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -