'कसौटी जिंदगी के 2' के फैंस के लिए खुश खबरी, पार्थ समथान ने रखी ये शर्तें
'कसौटी जिंदगी के 2' के फैंस के लिए खुश खबरी, पार्थ समथान ने रखी ये शर्तें
Share:

टेलीविज़न के मशहूर अभिनेता  पार्थ समथान लम्बे वक्त से सुर्ख़ियों में बने हुए है. बीते माह ही ऐसी खबर सामने आई थी कि एक्टर पार्थ ने 'कसौटी जिंदगी के 2' को छोड़ने का निर्णय ले लिया है. पार्थ समथान के निर्णय को सुनकर 'कसौटी जिंदगी के 2' के मेकर्स को बड़ा झटका लग गया था और खुद एकता कपूर पार्थ समथान को रोकने के प्रयास में जुट गई थी. ऐसी खबरें सामने थी कि अपनी निजी लाइफ में मची उथल-पुथल के कारण ही पार्थ समथान ने ये निर्णय लिया था. अब एक्टर पार्थ समथान को लेकर ऐसी खबर सामने आ रही है कि उसे जानकार प्रशंसक खुशी से झूम उठेंगे.  

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पार्थ ने मेकर्स से 2 शर्त पर इस शो में रुकने की चर्चा की थी और मेकर्स ने एक्टर की दोनों शर्तों को मान लिया है. रिपोर्ट के अनुसार पार्थ समथान ने मेकर्स से अपनी फीस में इजाफा करने की चर्चा की है. साथ ही एक्टर ने ये शर्त भी रखी है कि बाकी किरदारों के अनुसार अनुराग बासु की भूमिका पर अधिक फोकस किया जाए. वहीं, अब  मेकर्स ने पार्थ समथान की दोनों शर्तों का मान लीया है और अब सुनने में ऐसा आ रहा है कि पार्थ इस शो को नहीं छोड़ रहे है.  

बता दें की जहां पार्थ समथान को लेकर अच्छी खबर सामने आई है वहीं आज प्रातः ही करण पटेल के इस शो को छोड़ने की खबर सामने आई थी. लेकिन करण पटेल के स्पोक्सपर्सन ने इस बात को महज एक अफवाह ही बताया है.

'कसौटी जिंदगी के 2' को रिप्लेस कर सकता हैं ये धमाकेदार शो

ऑनस्क्रीन पिता को एक्ट्रेस दिव्यांका ने इस तरह किया बर्थडे विश

वीडियो शेयर कर सौम्या टंडन ने बताया- 'बिग बॉस का हिस्सा बनेगी या नहीं?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -