शिल्पा शिंदे को बिग बॉस 11 की विनर बनाने के बाद अब हिना खान से माफ़ी मांग रहे हैं फैंस
शिल्पा शिंदे को बिग बॉस 11 की विनर बनाने के बाद अब हिना खान से माफ़ी मांग रहे हैं फैंस
Share:

इन दिनों स्टार प्लस पर के शो कसौटी जिंदगी के 2 में कोमोलिका बनकर सभी के दिलों पर राज करने वाली हिना खान इन दिनों काफी खुश हैं क्योंकि उन्हें बॉलीवुड की दो फिल्मों के ऑफर मिल चुके हैं और वह काम भी शुरू कर चुकीं हैं. ऐसे में बिग बॉस सीजन 11 के दौरान हिना को ट्रोलर्स की कई तरह की बातों का सामना करना पड़ा था और उस समय हिना खान को बहुत कुछ सुनने को मिला था, लेकिन अब वहीं ट्रोलर्स हिना खान की जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं.

जी हाँ, इन दिनों सभी ट्रोलर्स हिना खान का सपोर्ट कर रहे हैं और बिग बॉस सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे के फैंस अब हिना खान से माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि अब तो बात इतनी बढ़ गई है कि खुद हिना खान को अपना रिएक्शन इस पर देना पड़ा है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि ऐसा इस वजह से हो रहा है क्योंकि बिग बॉस 12 में दीपिका कक्कर के विनर बनने को लेकर शिल्पा शिंदे ने जो भी प्रतिक्रिया या बर्ताव किया है वो उनके फैंस को बिल्कुल भी पंसद नहीं आ रहा है और इसी कारण से कुछ फैंस अब शिल्पा शिंदे को नापंसद कर रहे हैं और कह रहे हैं कि बिग बॉस सीजन 11 में उनको विनर बनाने का फैसला बिलकुल गलत रहा था. इस दौरान एक फैन ने तो शिल्पा को ये तक कह दिया कि गलत इंसान को वोट दिया हिना खान इसकी असली हकदार थी और हिना को जीतना था.

वहीं फैंस द्वारा किए जा रहे ट्विट पर प्रतिक्रिया देते हुए हिना खान ट्वीट करते हुए लिखा, ''आप सब माफी मत मांगिए. ये सब मैसेज पढ़कर मुझे काफी अच्छा लग रहा है. जो लोग मुझे पंसद नहीं करते थे और जजमेंटल होने के आधार पर मुझे जज कर रहे थे वो लोग आज मुझे से माफी मांग रहे है. उस समय वो आंधी जिसने मुझे बर्बाद नहीं किया बल्कि मुझे साफ रास्ता दिखाया ताकि मैं अपने आप को सबके सामने प्रूफ कर सकूं.''

वायरल हो रहीं हैं 'ये रिश्ता...' के एक्टर मोहसिन खान की बहन के निकाह की तस्वीरें

दीपिका कक्कड़ पर तेजाब फेंकने की धमकी देने वाले को श्रीसंत की पत्नी ने लगाई फटकार

लाल पटियाला सूट सलवार में सभी के होश उड़ा रहीं हैं सपना चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -