लाल पटियाला सूट सलवार में सभी के होश उड़ा रहीं हैं सपना चौधरी
लाल पटियाला सूट सलवार में सभी के होश उड़ा रहीं हैं सपना चौधरी
Share:

इन दिनों हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. जी हाँ, वह एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी हर फोटो और वीडियो इंटरनेट पर आग लगा देते हैं. जी हाँ, सपना चौधरी फैन्स के बीच अनारकली ऑफ हरियाणा के नाम से भी फेमस हैं जिन्हे खूब पसंद किया जाता है. सपना चौधरी बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक अपने डांस का जलवा बिखेर चुकी हैं जो आप सभी ने देखा ही होगा. सपना चौधरी ने हाल ही में फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स से बॉलीवुड में बतौर अभिनेत्री डेब्यू भी किया है जो सभी को पसंद आया है.

फिलहाल सपना चौधरी की हर फोटो और वीडियो जरूर तहलका मचा रही है जो आप सभी देख सकते हैं. आपको बता दें कि गॉर्जियस दीवा सपना चौधरी इन दिनों एक सोशल मीडिया स्टार बन चुकीं हैं जिनके चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है. आप सभी जानते ही हैं कि सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं और सपना चौधरी न सिर्फ अपने देसी डांस से स्टेज पर आग लगाती हैं बल्कि हरियाणवी ब्यूटी अपने नए-नए हॉट फोटो से इंटरनेट पर भी छाई रहती हैं.

हाल ही में सपना चौधरी ने अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और लेटेस्ट फोटो शेयर कर फैन्स की धड़कनें और भी बढ़ा दी हैं इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Focus is the key! #events #performance #bollywood #sapnachoudhary #red #desiqueen #artist इसमें वह रेड पटियाला सूट में सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. सपना चौधऱी ने इंस्टाग्राम पर अपनी जो भी तस्वीरें शेयर की है सभी होश उड़ा देने वाली हैं.

रेप केस में जमानत मिलते ही संस्कारी बाबूजी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'सच्चाई चाहे जो भी हो...'

'सिलसिला बदलते..' में होगी दृष्टि धामी की वापसी, मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला!

दीपिका के घर डिनर पर पहुंचे भाई श्रीसंत, तस्वीरें हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -