बिगबी के रूप में नजर आई बड़े परदे की यह एक्ट्रेस
बिगबी के रूप में नजर आई बड़े परदे की यह एक्ट्रेस
Share:

जल्द ही एक्ट्रेस 'शिल्पा शेट्टी' फराह खान के टीवी रियलिटी शो 'लिप सिंग बैटल' में महानायक अमिताभ बच्चन के किरदार में नजर आयेंगी. इस बात का अनुभव बताते हुए शिल्पा ने कहा कि अमिताभ बच्चन का किरदार निभाना उनके जीवन के सबसे मुश्किल कामो में से एक था. बुधवार को ही शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर अमिताभ का रूप लिए फोटो शेयर किया जिसमे उन्होंने बिगबी के 'जुम्मा चुम्मा दे दे' गाने वाला अमिताभ का रूप लिया था.

फोटो शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन लिखा कि, "अमिताभ जैसे दिग्गज का किरदार निभाने के लिए मुझे नहीं पता कि मैंने इतनी हिम्मत कहां से जुटाई, बहुत दबाव था.फराह ने मुझे ऐसा करने के लिए कहा था. मैं पूरी तरह से इस किरदार में घुस गई. अमिताभ जी के लिए यह मेरा प्यार है. यह मेरे जीवन का सबसे मुश्किल काम है."

वैसे आपको बता दे कि फराह का यह शो यूएस के एक शो 'Lip Sync Battle' की तरह बनाया गया है. शो में हर बार किसी भी दो टीवी या बॉलीवुड सेलेब्रटी को किसी पॉपुलर बॉलीवुड सॉन्ग की लिप सिंकिंग करनी होती है. वैसे शिल्पा से पहले रवीना टंडन भी अनिल कपूर का किरदार लिए नजर आई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऐश और किंग खान ने साथ काम करने से किया इंकार

बेटी सोनम के Smartphone पर पिता अनिल कपूर की ताकाझांकी

50 लाख जीतने से चूके KBC के यह कंटेस्टेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -