ऐश और किंग खान ने साथ काम करने से किया इंकार
ऐश और किंग खान ने साथ काम करने से किया इंकार
Share:

बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स 'शाहरुख़ खान' और 'ऐश्वर्या राय' हाल ही में साथ कैमरे के सामने नजर आये. दोनों ही सुपरस्टारों को साथ देख दर्शको ने उन्हें बहुत प्यार दिया. दोनों ही स्टार ‘वोग इंडिया’ मैगज़ीन के एक अवार्ड फंक्शन में अपना जलवा बिखेरते हुए दिखे. इस मौके पर शाहरुख़ और ऐश्वर्या ने साथ में कई फोटोज भी खिचवाये.

बात दे कि शाहरुख़ और ऐश्वर्या की जोड़ी पहली बार फिल्म 'मोहब्बतें’ में एक साथ नज़र आई थी. इस फिल्म में इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. इसके बाद साल 2002 में यह जोड़ी फिल्म ‘देवदास’ में नजर आई थी. उस समय देवदास ने काफी धमाल मचाया था. फिल्म ने दर्जनभर अवार्ड्स अपने नाम किये थे, जिसमें 5 नेशनल अवॉर्ड भी शामिल हैं. इसके बाद साल 2016 में आई फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' में यह जोड़ी फिर से दिखाई दी. फिल्म में शाहरुख़ के डायलॉग काफी यादगार है.

लेकिन कुछ सूत्रों से पता चला है कि इन दोनों ही स्टार को साथ में फिल्म करने का ऑफर किया लेकिन दोनों ने ही साथ में काम करने से इंकार कर दिया. दरअसल ऐसा नहीं कि दोनों स्टार साथ काम नहीं करना चाहते है दरअसल ऐश्वर्या और शाहरुख एक साथ काम तो करना चाहते हैं, लेकिन जब एक अच्छी स्क्रिप्ट मिलेगी तब. वजह चाहे जो भी हो लेकिन फैंस तो अब इन दोनों की जोड़ी को जल्द ही साथ देखना चाहते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्मस्टार नहीं बल्कि ये बनाना चाहती है शिल्पा अपने बेटे को

क्या... रणवीर सिंह मोहिंदर अमरनाथ के कारण ही एक्टर बने है

1983 वर्ल्ड कप पर बन रही फिल्म हुई लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -