50 लाख जीतने से चूके KBC के यह कंटेस्टेंट
50 लाख जीतने से चूके KBC के यह कंटेस्टेंट
Share:

टेलीविज़न के सबसे चर्चित रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में बुधवार को अरुण सिंह ने अपनी समझदारी और ज्ञान से 25 लाख रूपए जीते. अरुण ने मंगलवार को हॉट सीट पर अपना हक़ जमाया था जो बुधवार के एपिसोड तक चलता रहा. अरुण ने बड़ी ही समझदारी के साथ गेम को आगे बढ़ाया. शायद अरुण इस सीजन के अब तक के पहले ऐसे कंटेस्टेंट है जो बिना किसी लाइफलाइन का यूज़ किये 6 लाख 40 हजार की रकम तक पहुंच गये थे.

अरुण बड़े ही सोच विचार के साथ एक-एक सवाल का जवाब दे रहे थे. इतना ही नहीं 6 लाख 40 हजार जीतने के बाद बिग बी ने तो अरुण को लाइफ लाइन बचा कर रखने के लिए बधाई भी दी थी. अरुण को पहली लाइफ लाइन की जरुरत 12 लाख 50 हजार रूपए के प्रश्न में पड़ी. इस सवाल के लिए अरुण ने जोड़ीदार लाइफलाइन को चुना जिसमे उनकी जोड़ीदार बनकर आई पत्नी ने उनकी मदद की. लेकिन पत्नी की मदद भी कुछ काम न आई फिर उसी सवाल में अरुण ने 50-50 लाइफलाइन का भी इस्तेमाल किया. तब जाकर अरुण 12 लाख 50 हजार रूपए की रखें जीते.

इसके बाद अरुण ने 25 लाख रूपए के प्रश्न में भी फ़ोन ओ फ्रेंड लाइफलाइन की सहायता ली लेकिन वह भी उनके कोई काम न आई फिर अरुण ने अपनी समझदारी से सवाल का सही जवाब दिया और वह 25 लाख रूपए जीत गये. इसके बाद अरुण 50 लाख रूपए का जवाब नहीं दे पाए और उन्होंने गेम क्विट कर दिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्मस्टार नहीं बल्कि ये बनाना चाहती है शिल्पा अपने बेटे को

क्या... रणवीर सिंह मोहिंदर अमरनाथ के कारण ही एक्टर बने है

1983 वर्ल्ड कप पर बन रही फिल्म हुई लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -