बेटी सोनम के Smartphone पर पिता अनिल कपूर की ताकाझांकी
बेटी सोनम के Smartphone पर पिता अनिल कपूर की ताकाझांकी
Share:

बॉलीवुड की फैशन दिवा कही जाने वाली सोनम कपूर हमेशा ही अपने फैशन और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं और सभी को साथ ही अपने फैंस को भी हैरान करती रहती हैं. हाल ही में सोनम कपूर ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. सोनम जल्दी ही अपने फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नज़र आने वाली हैं .साथ ही वो बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस करीना कपूर खान के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हैं. अब सोनम कपूर के बारे में कुछ और नया सुनने को मिल रहा है. वैसे भी बॉलीवुड में कई सफल पिता-बेटी की जोड़ियों में से एक अभिनेता अनिल कपूर और उनकी बेटी सोनम कपूर बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे.

सफल अभिनेत्री के रूप में पहचान बना चुकी सोनम अपने पिता के साथ रील लाइफ में भी उनकी बेटी की भूमिका में नजर आ सकती हैं. 60 साल के एक्टर अनिल कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी बेटी सोनम के फोन में झांकते हुए नजर आ रहे हैं. उस समय एक्ट्रेस फोन में कुछ कर रही हैं.

इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ओवर प्रोटेक्टिव पिता कैमरे में कैद हो गया. यह पल सच में काफी महत्वपूर्ण है. उन्होंने आगे लिखा- बंदूके लोगों को नहीं मारती लेकिन खूबसूरत बेटियां पिता को मारती हैं. अनिल कपूर ने अपनी गलती को स्वीकार करते हुए लिखा- मुझे लगता है कि दोषी हूं. इसके बाद कमेंट में एक्ट्रेस के कथित ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा ने लिखा- यह पूर्णतया स्वीकार्य है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Birthday Special : पिता दीनानाथ नहीं चाहते थे, मेरी बेटी गायिका बने

'रणबीर कपूर' बर्थडे स्पेशल: डेब्यू फिल्म रही फ्लॉप, लेकिन लव अफेयर्स के मामले में एकदम बिंदास

Actress 'मौनी राय', आज मना रही अपना 32वां जन्मदिन...

'मोनी' से ब्रेकअप के बाद 'मोहित' बावले होकर बने 'राम रहीम', देखे Pics

कपिल शर्मा ने सुर-साम्राज्ञी लता मंगेशकर का दिल दुखाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -