फिल्मस्टार नहीं बल्कि ये बनाना चाहती है शिल्पा अपने बेटे को
फिल्मस्टार नहीं बल्कि ये बनाना चाहती है शिल्पा अपने बेटे को
Share:

बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बड़े परदे से लेकर छोटे परदे तक अपनी एक खास पहचान बनाई है. जल्द ही शिल्पा अपने रियलिटी शो 'सुपर डांसर-2' में बतौर जज नजर आने वाली है. वैसे तो ज्यादातर स्टारकिड्स भी बॉलीवुड में ही अपना करियर बनाते है. चाहे सारा अली खान हो या जाह्नवी कपूर या करण देओल सभी स्टारकिड्स जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले है. लेकिन कई बार कुछ ऐसे स्टारकिड भी होते है जो बॉलीवुड से दूर हटकर अपने करियर के लिए दूसरी दिशा का चुनाव करते है.

हाल ही में शिल्पा ने भी अपने बेटे वियान के फ्यूचर को लेकर कहा कि, 'मैं अपने सपनों को अपने बेटे पर थोपने में विश्वास नहीं रखतीं.' जब शिल्पा से पूछा गया कि वह अपने 7 वर्षीय बेटे को डांसर या एक्टर के तौर पर देखना पसंद करेंगी तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि, "देखिए यह गलत चीज है कि मैं अपने सपनों को अपने बेटे पर थोपूं. मेरे बेटे की रुचि जिमनास्टिक में है तो मैं उसे उसके लिए प्रोत्साहित कर रही हूं. मैं मानती हूं कि अभिभावकों को अपने सपने अपने बच्चों पर नहीं थोपने चाहिए."

शिल्पा ने यह भी कहा कि, 'हर बच्चा खास है और वह इस दुनिया में एक मकसद से आता है. मुझे लगता है कि अभिभावकों को उन्हें अपने सपने पूरे करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए. इसलिए मैं आग्रह करती हूं कि उन्हें सपने देखने दीजिए और उन्हें पूरा करने दीजिए.'

वैसे अब जल्द ही शिल्पा अपने लाइव गेम शो 'आंटी बोली लगाओ बोली: सबसे कम सबसे अनोखी' को छोटे परदे पर लाने वाली है. यह शो खुद शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा ने मिलकर ही तैयार किया है. साथ ही 29 सितम्बर से शिल्पा का एक और डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर’ का सीजन 2 भी शुरू होने जा रहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्या... रणवीर सिंह मोहिंदर अमरनाथ के कारण ही एक्टर बने है

1983 वर्ल्ड कप पर बन रही फिल्म हुई लांच

'अमूल' ने कुछ इस अंदाज़ में की 'न्यूटन' की तारीफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -