'अमूल' ने कुछ इस अंदाज़ में की 'न्यूटन' की तारीफ
'अमूल' ने कुछ इस अंदाज़ में की 'न्यूटन' की तारीफ
Share:

इस हफ्ते की सबसे धमाकेदार फिल्म जिसे रिलीज़ के पहले ही दिन ऑस्कर के लिए नॉमिनेट कर लिया गया. जी हां.... हम बात कर रहे है फिल्म 'न्यूटन' की जिसने परदे पर आते ही अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया था. पहले ही दिन से फिल्म शानदार कमाई कर रही है. शुरुआती 3 दिन में तो फिल्म ने दिखा दिया कि उसमे कितना दम है. न सिर्फ इस फिल्म की कमाई ज्यादा है बल्कि दर्शक इतने उत्साह के साथ फिल्म देखने जा रहे है कि इस कारण से अब सिनेमाघरों में इसके शो भी बढ़ा दिए गए. फिल्म की सराहना कई लोगो ने की. साथ ही अमिताभ बच्चन, अनुराग कश्यप और यहाँ तक के बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर एस.एस.राजामौली ने भी फिल्म की तारीफ की.

फिल्म 'न्यूटन' एक्टर राजकुमार राव की इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है. अब इस फिल्म की तारीफ देश की सबसे बड़ी डेयरी फर्म 'अमूल' ने भी कुछ अलग अंदाज़ में की. अमूल ने फिल्म की तारीफ एक पोस्टर के जरिये की. अमूल ने एक पोस्टर बनाया जिसमे राजकुमार राव को न्यूटन वाले लुक में ऑस्कर अवार्ड देते हुए दिखाया गया.

अमूल के इस कार्टून पोस्टर में लिखा है - "न्यू टर्न्स फॉर द ऑस्कर्स"

इस अलग अंदाज़ में अमूल ने फिल्म 'न्यूटन' की तारीफ की और फिल्म को पूरा सम्मान दिया. साथ ही फिल्म के ऑस्कर जीतने की उम्मीद भी की . आपको बता दे डायरेक्टर अमित मसुरकर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 सितम्बर को ही सिनेमाघरो में रिलीज़ हुई थी और पहले ही दिन यह ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हो गयी थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ट्विटर पर ऋतिक और टाइगर की भिंडत...

रूस में सम्मानित होंगे मधुर भंडारकर और हेमा मालिनी...

कुछ इस तरह दिया सनी ने वायरल वीडियो का जवाब ....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -