1983 वर्ल्ड कप पर बन रही फिल्म हुई लांच
1983 वर्ल्ड कप पर बन रही फिल्म हुई लांच
Share:

जल्द ही बॉलीवुड स्टार 'रणवीर कपूर' बड़े परदे पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. कपिल ने वर्ष 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर फिल्म अनाउंस की है. जिसमे लीड रोल में रणवीर सिंह नजर आने वाले है. हाल ही में इस फिल्म की लॉन्चिंग कुछ खास अंदाज़ में की गयी. 1983 वर्ल्ड कप की विनिंग टीम के साथ फिल्म की लॉन्चिंग हुई.

यू तो रणवीर उनकी सभी फिल्मो में अलग ही किरदार के साथ नजर आते है. कभी बाजीराव तो कभी खिलजी जैसे ऐतिहासिक कैरेक्टर प्ले करने के बाद अब रणवीर एक क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म के द्वारा 1983 वर्ल्ड कप की कहानी को दिखाया जायेगा. कपिल देव की कप्तानी में साल 1983 में भारत ने पहली बार वर्ल्ड कप जीता था.

सूत्रों की माने तो पहले इस फिल्म के लिए रणवीर की जगह अर्जुन से बात की गयी थी लेकिन किन्ही कारणों से अर्जुन के साथ बात नहीं बन पाई. जिसके बात इस फिल्म के लिए रणवीर से बात की गई और इस डील को ओके कर लिया. वैसे इस फिल्म में पहली बार रणवीर और कबीर खान साथ काम करेंगे. इसके साथ ही अपने बॉलीवुड करियर में पहली बार रणवीर किसी बायोपिक फिल्म में काम करेंगे. फिल्म का प्रोड्क्शन अनुराग कश्यप, विकास बहल, विक्रमादित्य मोटवानी और मधु मांटेना की साझेदारी वाली फैंटम फिल्म्स करेगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'अमूल' ने कुछ इस अंदाज़ में की 'न्यूटन' की तारीफ

ट्विटर पर ऋतिक और टाइगर की भिंडत...

रूस में सम्मानित होंगे मधुर भंडारकर और हेमा मालिनी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -