क्या... रणवीर सिंह मोहिंदर अमरनाथ के कारण ही एक्टर बने है
क्या... रणवीर सिंह मोहिंदर अमरनाथ के कारण ही एक्टर बने है
Share:

हाल ही में 1983 क्रिकेट विश्व कप पर बन रही फिल्म के लिए एक्टर रणवीर सिंह को चुना गया. रणवीर फिल्म में क्रिकेट दिग्गज कपिल देव की भूमिका निभाएंगे. फिल्म को लेकर रणवीर का कहना है कि, '1983 क्रिकेट विश्व कप की जीत पर बनने वाली आगामी फिल्म एक महान क्रिकेट कहानी से बढ़कर है.'

उन्होंने यह भी कहा कि, "हमारी पीढ़ी के लिए क्रिकेट का खेल हमेशा से बड़ा रहा है, लेकिन पहले यह इतना लोकप्रिय नहीं था. कबीर ने जब मुझे इसकी कहानी बताई, तो मैं काफी हैरान रह गया. मैं यह जानकर हैरान था कि भारतीय क्रिकेट टीम को इस स्तर तक पहुंचने में किन-किन कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है. एक बड़ी क्रिकेट कहानी से बढ़कर यह संघर्ष की कहानी है."

साथ ही रणवीर सिंह ने इस बात का खुलासा भी किया कि वह पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी मोहिंदर अमरनाथ के कारण वह अभिनेता बने है. उन्होंने बताया कि 7वीं कक्षा में 46 गेंदों में 71 रन बनाने के बाद उन्होंने अपने दोस्तों के साथ अमरनाथ की क्रिकेट अकादमी में प्रवेश करने की कोशिश की. रणवीर ने यह भी बताया कि उनके सभी दोस्त क्रिकेट के लिए लिए सीरियस रहते थे सभी टाइम से ट्रेनिंग के लिए पहुंचते थे लेकिन रणवीर अक्सर लेट हो जाया करते थे. और उन्हें जब देर होती थी तो वह मोहिंदर अमरनाथ को पिच पर मौजूद पाते थे. रणवीर ने बताया कि मोहिंदर कि ऐसी आभा थी जिसे एक मील दूर से भी पहचाना जा सकता था.

आगे रणवीर ने बताया कि, 'मोनिंदर से उन्होंने पूछा कि वह क्या करें और उनके निर्देश के अनुसार, उन्होंने वैसा ही किया, लेकिन परीक्षण में असफल हो गए और इस असफलता के कारण आज वह अभिनेता बनकर सबसे सामने मौजूद हैं.' आपको बता दे इन दिनों रणवीर अपनी आने वाली फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

1983 वर्ल्ड कप पर बन रही फिल्म हुई लांच

'अमूल' ने कुछ इस अंदाज़ में की 'न्यूटन' की तारीफ

ट्विटर पर ऋतिक और टाइगर की भिंडत...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -