VIDEO : पुल में मस्ती करती हुई दिखीं शिल्पा शेट्टी, बेटे को उठाया और फिर जोर से...
VIDEO : पुल में मस्ती करती हुई दिखीं शिल्पा शेट्टी, बेटे को उठाया और फिर जोर से...
Share:

बॉलीवुड की सेक्सी और फिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर थाईलैंड वैकेशन के लिए गए हुए हैं. जहां वे जमकर मस्ती कर रहे हैं. खास बात यह है कि यहां पर यह पावर कपल हॉलिडे में खूब मजे भी लें रहा है और शिल्पा और राज के साथ उनका बेटा वियान भी मौजूद हैं. ख़ास बात यह है कि हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने बेटे संग पूल में मस्ती करते हुए एक वीडियो शेयर किया है और अब यह वीडियो उनके हर वीडियो की तरह ही सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

शिल्पा शेट्टी द्वारा वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है कि- Morning holiday workoutHolidays be like.@samujanavillas @tat.india #happiness #waterbabies #gratitude #holiday #kohsamui #holidayvibes #chillin (sic)." साथ ही उन्होंने इसके अलावा कई सारी फोटोज और वीडियो को भी शेयर किया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान कुंद्रा सोशल मीडिया पर स्टार की तरह ही रहती हैं और उनके फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल भी होते रहते हैं. जबकि कुछ दिनों पहले उनका एक डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब छाया था और बता दें कि वीडियो में वो अपनी नानी सुनंदा शेट्टी के पैर दबाते हुई नजर आए थे. वहीं सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ भी हो रही है. जबकि कई यूजर्स ने वियान को संस्कारी बताया. 

SOTY 2 कलेक्शन : करण पर लग जाता डबल ग्रहण ? टाइगर संग नई एक्ट्रेसेस ने बचाई लाज

अक्षय की बेटे को सलाह, एक साथ 4 लड़कियों को मत चलाना क्योंकि...

मदर्स डे : सदी के महानायक ने फिर किया आँखों को नम, माँ के लिए उठाया बड़ा कदम

इस डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा, जल्द एक फिल्म में दिखेंगे सलमान-शाहरुख़ !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -