अक्षय की बेटे को सलाह, एक साथ 4 लड़कियों को मत चलाना क्योंकि...
अक्षय की बेटे को सलाह, एक साथ 4 लड़कियों को मत चलाना क्योंकि...
Share:

बॉलीवुड में सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी ऐक्टिंग स्किल्स बेहद ही ख़ास ढंग से साबित कर चुके हैं. लेकिन उन्होंने जिस तरह की फिल्में की हैं उनसे उन्होंने डिफाइन करना जरा मुश्किल नजर आता है और वह हर तरह की फिल्मों में अपनी काबिलियत साबित करते रहते हैं. वहीं दर्शक उन्हें जिस भी रोल में देखते हैं वैसी ही फिल्मों के लिए उनसे और उम्मीदें भी बढ़ती ही जाती हैं. 

ख़ास बात यह है कि चाहें उनकी कॉमिडी फिल्में हों या ऐक्शन मूवीज अक्षय दर्शकों की उम्मीदों पर हमेशा खरे उतरते ही हैं और जब हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान अक्षय से एक ट्रिकी सवाल किया गया था, तो उनसे पूछा गया कि उन्होंने इतनी फिल्में की हैं, इनमें से कौन सी फिल्म वह अपने बच्चों को नहीं देखने देना चाहते हैं तो इस पर उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहते कि उनके बच्चे फिल्म 'गरम मसाला' देखें. 
  
समारोह में आगे जब उनसे पूछा गया कि ऐसा क्यों तो उन्होंने जवाब दिया कि इस फिल्म में वह एक साथ 4 लड़कियों को डेट करते हैं और आगे वे इस पर कहते हैं कि अपने बेटे कह दूंगा कि वह जनरेशन अलग थी, इसलिए ऐसा बिलकुल भी सोचे भी नहीं. अतः आज के टाइम पर लड़कियों के पास मेकअप से ज्यादा ट्रैकिंग डिवाइस होती हैं तो वे आपको आसानी से ट्रैक कर सकती है. साथ ही इसे देखकर तो वाकई में अक्षय की हाजिरजवाबी को मानना ही पड़ेगा. वहींब वर्कफ़्रंट की बात के जाए तो अक्की अब फिल्म गुड न्यूज में करीना कपूर और कियारा आडवाणी के साथ दिखाई देने वाले हैं. जबकि फ़िलहाल तो फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग शुरू हो चुकी है. 

मदर्स डे : सदी के महानायक ने फिर किया आँखों को नम, माँ के लिए उठाया बड़ा कदम

बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर पर मंडराए तलाक के बादल, पोस्ट शेयर कर जाहिर किया दुःख

इस महान इंसान ने कहा दुनिया को अलविदा, शोक में डूबा बॉलीवुड का हर कलाकार

तैमूर ने झुठलाई पिता सैफ की बात, सोहा की बेटी के साथ किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -