SOTY 2 कलेक्शन : करण पर लग जाता डबल ग्रहण ? टाइगर संग नई एक्ट्रेसेस ने बचाई लाज
SOTY 2 कलेक्शन : करण पर लग जाता डबल ग्रहण ? टाइगर संग नई एक्ट्रेसेस ने बचाई लाज
Share:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया द्वारा स्टारर फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 बॉक्स ऑफिस पर 10 मई को रिलीज हो चुकी है. पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बनकर तैयार हुई फिल्म के माध्यम से  तारा और अनन्या ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है. धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म और तारा-अनन्या का डेब्यू, दर्शकों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें भी थी, लेकिन कुछ कमतर निराशा हाथ लगी है. लेकिन करण जौहर को कलंक पर ग्रहण लगने के बाद लगता है कि इस फिल्म ने बचा लिया है.

पहले दिन के शोज के बाद मिला दर्शकों का रिएक्शन कुछ खास अब भी नहीं बताया जा रहा है. सभी को फिल्म को लेकर उम्मीदें थी कि पहले दिन यह फिल्म 15 से 17 करोड़ रुपये के बीच कमाई कर लेगी. लेकिन वह इससे कुछ कम पहले दिन महज 12 करोड़ 06 लाख रुपये की हे ओपनिंग ले सकी है. अनुमान से तहेक उल्ट फिल्म का कलेक्शन रहा है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म की कमाई के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से जारी किए गए हैं और इसमें तरण ने ट्वीट में लिखा है कि, "पहले दिन कमाई अच्छी रहे है. हालांकि, शाम के शोज तक बिजनेस ठंडा पड़ गया. शनिवार और रविवार की कमाई भी अब बेहद मुश्किल मणी जा रही है. खास तौर से मीडियाप्लेक्सों में. साथ ही आपको बता दें कि यह टाइगर श्रॉफ की दूसरी अब तक की सबसे तगड़ी ओपनिंग ली फिल्म भी साबित हुई है. 

मदर्स डे : सदी के महानायक ने फिर किया आँखों को नम, माँ के लिए उठाया बड़ा कदम

कार्तिक ने बांधे तारीफों के पुल, तो अन्नया ने कुछ इस तरह से दिया जवाब

बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर पर मंडराए तलाक के बादल, पोस्ट शेयर कर जाहिर किया दुःख

इस महान इंसान ने कहा दुनिया को अलविदा, शोक में डूबा बॉलीवुड का हर कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -