इस डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा, जल्द एक फिल्म में दिखेंगे सलमान-शाहरुख़ !
इस डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा, जल्द एक फिल्म में दिखेंगे सलमान-शाहरुख़ !
Share:

बॉलीवुड डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर की आगामी फिल्‍म 'भारत' इस साल की सबसे मच अवेटेड फिल्‍मों में से एक मानी जा रही है और आपको बता दें कि इस फिल्‍म में सलमान खान लीड रोल में नजर आने वाले हैं. अब्‍बास और सलमान इससे पहले भी साथ काम कर चुके हैं, लेकिन फिल्‍ममेकर ने अब तक किंग खान शाहरुख खान के साथ कोई फिल्‍म नहीं की है और अब एक नई तरह की खबर सामने आई है. 

हाल ही में निर्देशक अली अब्बास ने शाहरुख और सलमान को एकसाथ कास्‍ट करने को लेकर बताया कि उन्‍हें उम्‍मीद है कि यह जल्‍द हो जाएगा. निर्देश अली के मुताबिक, सलमान और शाहरुख एक-दूसरे से बेहद प्‍यार करते हैं और साथ में काम भी करना चाहते हैं.

आगे अली ने कहा कि अगर वह कोई स्‍क्रिप्‍ट लिखते हैं जो दोनों ऐक्‍टर्स पर सूट करती है तो हम दोनों ऐक्‍टर्स को जल्‍द ही एकसाथ स्‍क्रीन पर देख सकते हैं. वहीं फिल्म भारत की बात की अजय तो इस फिल्म में सलमान के अलावा कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं और फिल्‍म इस साल ईद के मौके पर 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार खड़ी है. फ़िलहाल इस फिल्म के गाने, ट्रेलर और पोस्टर्स ने हर किसी को काफी प्रभावित किया है. फिल्म में सलमान 18 से लेकर 70 साल के बुजर्ग के किरदार में कुल 5 अवतार में नजर आने वाले हैं. जबकि कैटरीना के भी इसमें अलग-लग किरदार देखने को मिलेंगे. 

इस महान इंसान ने कहा दुनिया को अलविदा, शोक में डूबा बॉलीवुड का हर कलाकार

SOTY 2 रिलीज, इस अभिनेता ने ख़ास अंदाज में दी अनन्या पांडेय को बधाई

एक छोटी सी गलती शाहिद कपूर को पड़ी भारी, यूजर्स बोले- स्टाफ की इज्जत करो, नहीं तो...

तो क्या सफल होगा प्रभास का बॉलीवुड डेब्यू, हिंदी बोलने में हो रही दिक्कतें ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -