मदर्स डे : सदी के महानायक ने फिर किया आँखों को नम, माँ के लिए उठाया बड़ा कदम
मदर्स डे : सदी के महानायक ने फिर किया आँखों को नम, माँ के लिए उठाया बड़ा कदम
Share:

'पीकू' और 'पिंक' जैसी फिल्‍मों साहिर ढेरों फिल्मों से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले बॉलिवुड के शहंशाह अमिताभ बच्‍चन और फिल्‍ममेकर शूजित सरकार एक बार फिर एक साथ नजर आए हैं और इस बार दोनों की जुगलबंदी एक गाने के लिए है जो कि मदर्स डे पर बेस्‍ड बताई जा रही हैं. 

बता दें कि अमिताभ और शूजित ने मिलकर यह खूबसूरत ट्रिब्‍यूट सभी ममीज को लेकर रेडी किया है और दोनों को विश्‍वास यह भी है कि इस गाने को जो भी देखेगा, देखता ही रह जाएगा. जबकि यह खास मॉनटाज विडियो हमारी मांओं को मार्मिक श्रद्धांजलि है जिसका प्रस्‍तुतिकरण अमिताभ बच्‍चन की आवाज में किया गया है.इस तरह से महानायक ने अपनी माँ को बेहद अनोखे अंदाज में याद किया है.

बताया जा रहा है कि इस सब्‍जेक्‍ट के पीछे आइडिया क्‍या था, इस बारे में बात करते हुए शूजित ने कहा कि, 'यह विडियो सिर्फ उनके लिए नहीं है जिन्‍होंने अपनी मां को खो दिया है और यह उन लोगों के लिए भी है जो कि सौभाग्‍यशाली हैं कि वे अभी अपनी मां की परछाईं में ही हैं. आगे इसे लेकर कहा गया कि 'यह आइडिया मुझे सबसे पहले म्‍यूजिक के जरिए आया था और अनुज ने म्‍यूजिकल पीस मुझे सुनाया जो कि उनके छोटे बेटे यजत गर्ग की ओर से उनकी पत्‍नी के लिए स्‍पेशल बर्थडे सरप्राइज भी था और संयोग से वही बच्‍चे की आवाज विडियो में भी सुनने को मिल रही है. आगे वे कहते हैं कि मुझे लगा कि गाने के बोल से सबसे ज्‍यादा न्‍याय अमिताभ बच्‍चन अपनी आवाज में कर सकते हैं. 

इस महान इंसान ने कहा दुनिया को अलविदा, शोक में डूबा बॉलीवुड का हर कलाकार

SOTY 2 रिलीज, इस अभिनेता ने ख़ास अंदाज में दी अनन्या पांडेय को बधाई

एक छोटी सी गलती शाहिद कपूर को पड़ी भारी, यूजर्स बोले- स्टाफ की इज्जत करो, नहीं तो...

तो क्या सफल होगा प्रभास का बॉलीवुड डेब्यू, हिंदी बोलने में हो रही दिक्कतें ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -