सुपर डांसर चैप्टर 3 के सेट पर सेलिब्रेट हुआ शिल्पा शेट्टी का प्री-बर्थडे
सुपर डांसर चैप्टर 3 के सेट पर सेलिब्रेट हुआ शिल्पा शेट्टी का प्री-बर्थडे
Share:

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपना प्री-जन्मदिन मनाया है. जी दरअसल वह इन दिनों डांस रियालिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 में जज की भूमिका निभा रही हैं। वहीं बीते दिन ही शिल्पा ने शो के सेट पर अपना प्री-बर्थ-डे सेलिब्रेट किया. आप सभी को बता दें कि शिल्पा का बर्थ-डे 8 जून यानि शनिवार को है और हाल ही में उनके जन्मदिन के सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आईं हैं जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, दरअसल इन तस्वीरों शिल्पा रेड कलर की ड्रेस में स्टाइलिश अंदाज में दिखीं और उनका लुक सभी को भाया.

वहीं रेड लिपस्टिक और मिनिमल मेकअप शिल्पा के लुक को चार चांद लगा रहा है और शिल्पा के बर्थ-डे का केक भी बेहद स्पेशल था। उनके केक पर श‍िल्पा के नाम SS लिखा हुआ था जो शानदार लग रहा था. इसी के साथ श‍िल्पा ने पूरी सुपर डांसर टीम के साथ अपने जन्मद‍िन का जश्न मनाया और इस दौरान शिल्पा काफी मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. वहीं अब इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं और अब फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी लाइक कर रहे हैं.

आप सभी जानते ही होंगे कि शिल्पा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं और वह अब रियलिटी शो में नजर आती हैं. वहीं शो की बात करें तो इसमें उनके अलावा गीता कपूर और अनुराग बसु जज की भूमिका में हैं और सीरियल को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और आए दिन शो टीआरपी लिस्ट में ऊपर आ जाता है.

इस मशहूर अभिनेता का निधन, अक्षय-शाहरुख़ के साथ दी हिट फ़िल्में

भारत में Samsung का QLED 8K TV हुआ लॉन्च, ये है खासियत

कसौटी से लेकर मनमोहिनी तक के सेट पर मना ईद का जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -