इस मशहूर अभिनेता का निधन, अक्षय-शाहरुख़ के साथ दी हिट फ़िल्में
इस मशहूर अभिनेता का निधन, अक्षय-शाहरुख़ के साथ दी हिट फ़िल्में
Share:

यदि आपने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की सफल फिल्म 'खिलाड़ी' देखी है तो आपको उसमें अपने कान हिलाने वाले कॉलेज प्रिंसिपल भी बखूबी याद होंगे ही. उनसे जुड़ी एक दुखद खबर यह है कि इस किरदार को निभाने वाले अभिनेता दिनयार कॉन्ट्रैक्टर अब इस दुनिया मे नहीं रहे. उनका आज बुधधवार सुबह निधन हो गया है. 79 साल के दिनयार बुढ़ापे के कारण काफी बीमार रहते थे और इसकी चलते वे आज हम सभी को छोड़ गए. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनका अंतिम संस्कार शाम 3:30 बजे मुंबई के वर्ली प्रेयर हॉल में किया जाएगा. आपको इस बात से अवगत करा दें कि दिनयार कॉन्ट्रैक्टर ने 'बाजीगर', 'खिलाड़ी', 'बादशाह' और '36 चाइना टाउन' जैसी कई मशहूर फिल्मों में काम किया था. उन्हें बॉलीवुड में इन भूमिकाओं से एक ख़ास पहचान मिली थी. 

खास बात यह है कि अभिनेता ने कई पॉप्युलर टीवी शोज भी किए थे और दिनयार ने एक थिअटर आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. जानकारी के मुतबिक, वह मुख्य तौर पर गुजराती और हिंदी नाटकों में भाग लिया करते थे. वे इसी साल भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों पद्म श्री के अवॉर्ड से भी नवाजे गए हैं. इस अभिनेता ने 25 साल की उम्र में साल 1966 में प्रोफेशनल तौर पर ऐक्टिंग शुरू की थी. 

नोरा फतेही ने शेयर किया ऐसा वीडियो, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

फर्स्ट रिव्यू : ईद पर हंसाएंगे नहीं, रूला देंगे सलमान, जानिए कैसी है फिल्म ?

ससुर की मौत से अब तक सदमे में हैं काजोल, शेयर की यह फोटो

हिट हुआ सुपर-30 का ट्रेलर, आनंद बोले- 'ऋतिक नहीं ये तो मैं हूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -