कसौटी से लेकर मनमोहिनी तक के सेट पर मना ईद का जश्न
कसौटी से लेकर मनमोहिनी तक के सेट पर मना ईद का जश्न
Share:

आज ईद का जश्न सभी जगह मनाया जा रहा है. ऐसे में टीवी कलाकारों ने भी रमजान के महीने में परिवार के साथ दुआएं मांगीं. वहीं हाल ही में 'कसौटी जिंदगी की 2' के अनुराग यानी पार्थ समथान ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की. इस पोस्ट में 'कसौटी जिंदगी की 2' के कलाकार इफ्तार पार्टी का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं अपनी फोटो पोस्ट करते हुए पार्थ समथान ने सबको रमजान की मुबारक बाद दी और लिखा 'कसौटी गैंग के साथ इफ्तार पार्टी.' पार्थ समथान की फोटो में उनके साथ साहिल आनंद, पूजा बनर्जी और शो के दूसरे कलाकार भी दिखाई दिए जो सभी इफ्तारी का आनंद ले रहे हैं.

वहीं 'बिग बॉस-12' की विजेता और 'ससुराल सिमर का' की लीड एक्ट्रेस रह चुकीं दीपिका कक्कड़ ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो पोस्ट की. इसमें दीपिका कक्कड़ अपने पति शोएब और परिवार के साथ इफ्तार करती नजर आ रही हैं और खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. वहीं इफ्तार पार्टी की धूम से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का सेट भी दूर नहीं रहा और वहां भी खूब जश्न हुआ. जी हाँ, स्टार प्लस पर आने वाले इस शो के सेट पर शो के लीड एक्टर मोहसिन खान और 'नायरा' यानी शिवांगी जोशी पूरे परिवार के साथ सेट पर इफ्तार पार्टी करते नजर आये और दोनों ने जमकर आनंद लिया.

वहीं जी टीवी पर आने वाला शो 'मनमोहिनी' के एक्टर जुबैर खान ने भी शो के सेट पर ही इफ्तार पार्टी होस्ट की और इस पार्टी में जुबेर खान अपने सेट पर सभी सहयोगियों के साथ इफ्तार का आनंद लेते दिख रहे हैं जो आप देख सकते हैं.

रील में धार्मिक लेकिन रियल लाइफ में स्मोकिंग करती है 'तारक मेहता..' की यह एक्ट्रेस, हो चुकी है ट्रोल

इस मशहूर एक्ट्रेस का पति था यह एक्टर, शादी के 6 साल बाद ले लिया तलाक

कहां तक पहुंचा Karan Oberoi रेप केस, ये है रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -