सुपर डांसर के सेट पर इस अंदाज में नजर आईं रेखा और शिल्पा
सुपर डांसर के सेट पर इस अंदाज में नजर आईं रेखा और शिल्पा
Share:

इन दिनों सोनी टीवी पर प्रसारित शो सुपर डांसर 3 के सेट पर जमकर खूबसूरती बिखर रही है. जी दरअसल हाल ही में शो के सेट पर बेहद ही सुदंर एक्ट्रेस रेखा ने विजिट किया है जिनकी तस्वीरें अब जमकर वायरल हो रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि इस दौरान इस शो की जज शिल्पा शेट्टी भी मौजूद रही और इस दौरान इन दोनों की बेहद ही सुदंर फोटो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है जो जमकर वायरल हो रही है. आप सभी को बता दें कि सभी फोटो में दोनों बेहद ही दमदार लग रही हैं और रेखा ने हेवी साड़ी पहनी हुई थी जो ज्यादातर उनका सिग्नेचर स्टाइल रहता है जो आप जानते ही होंगे.

इसी के साथ उन्होंने साड़ी के साथ बहुत ही हेवी ज्वैलरी पहन रखी है जो बहुत आकर्षक लग रही है. वहीं रेखा ने बहुत ही खूबसूरत और हेवी गजरा पहन रखा है और बात करें शिल्पा की तो उन्होंने पिंक कल की साड़ी पहन रखी है. वहीं आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में दोनों ही बेहद आकर्षक पोज देती हुई दिखाई दे रहीं हैं. वहीं शो के जज गीता कपूर और अनुराग बासु भी हैं जो दोनों ही शानदार नजर आए.

आपको याद हो इससे पहले इस शो की दोनों सीरीज में मिथुन चक्रवती भी नजर आए थे और इस शो के तीसरे सीजन में जनता का फीडबैक काफी संख्या में मिल रहा है इस कारण से यह शो टीआईपी लिस्ट में काफी आगे रहता है.

जल्द बंद होंगे यह 5 शो, सामने आई डेट्स

मैग्जीन एडिटर द्वारा ट्रोल होने पर फूटा हिना खान का गुस्सा, कहा- 'मैंने कड़ी मेहनत की है...'

नए फोटोशूट में अपने सबसे सेक्सी अवतार दिखाते नजर आईं शिबानी दांडेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -