मैग्जीन एडिटर द्वारा ट्रोल होने पर फूटा हिना खान का गुस्सा, कहा- 'मैंने कड़ी मेहनत की है...'
मैग्जीन एडिटर द्वारा ट्रोल होने पर फूटा हिना खान का गुस्सा, कहा- 'मैंने कड़ी मेहनत की है...'
Share:

आप सभी को बता दें कि कांन्स फिल्म फेस्टिवल 2019 दुनियाभर में फैशन का सबसे प्रतिष्ठित प्लेटफार्म माना जाता है. ऐसे में इस बार बॉलीवुड की कई नामी एक्ट एक्ट्रेसेस के बीच मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने इवेंट में डेब्यू किया जो काफी शानदार रहा. आप सभी को बता दें कि हिना ने अपने फैशन सेंस और स्टनिंग लुक से प्रभावित भी किया और उनका लुक सभी को पसंद आया. आप सभी को बता दें कि कान्स में हिना के लुक की तारीफ हुई, लेकिन उनका मजाक भी उड़ाया गया.

जी हाँ, एक मैग्जीन के एडिटर ने तो हिना का मजाक उड़ाते हुए उन्हें 'चांदीवली से कांन्स' तक पहुंचने की बात भी कह दी. वहीं अब हिना ने इस टिप्पणी पर अपना जवाब दिया है. जी हाँ, हाल ही में हिना खान ने कहा कि उन्हें ऐसी बात सुनकर निराशा जरूर हुई, पर वे एक विक्टिम की तरह पेश नहीं आएंगी. जी हाँ, हिना खान ने टीवी एक्ट्रेसेस को कम आंकने की सोच पर कहा, ''अगर टीवी एक्ट्रेसेस को भी मौका दिया जाए तो वे भी अपनी एक अलग पहचान बना सकती हैं. जहां मैं हूं अभी, वहां तक पहुंचने के लिए मैंने कड़ी मेहनत की है.'' हिना ने बताया कि ''उन्हें फिल्म की शूटिंग और उनके टीवी सीरियल को मैनेज करने में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था.'' इसी के साथ आगे हिना खान ने कहा कि ''वो अपने कॉन्फिडेंस और गॉडग्रेस से वे खुद को वक्त के साथ साबित करेंगी.''

हिना ने उन सभी लोगों का आभार प्रकट किया जो उनके साथ खड़े हुए और उनका सपोर्ट किया. इसी के साथ अपनी कांन्स जर्नी को लेकर हिना ने कहा, ''वे ये सोच कर काफी नर्वस थीं कि लोग उन्हें इस अवतार में स्वीकारेंगे या नहीं.'' आप सभी को बता दें कि हिना ने फिल्म 'लाइन्स' के जरिए बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा है और उनकी इस फिल्म से फैंस को खूब आशाएं हैं.

नए फोटोशूट में अपने सबसे सेक्सी अवतार दिखाते नजर आईं शिबानी दांडेकर

बिकिनी में फिर सेक्सी फिगर दिखाती नजर आईं रुमा शर्मा

सेक्सी क्लीवेज दिखाते हुए नजर आईं टीना दत्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -